Main

Today's Paper

Today's Paper

पति-पत्नी के विवाद में पति ने खुद को छुरा मारा, गंभीर रूप से घायल

जमुई। मलयपुर थाना क्षेत्र के मलयपुर बस्ती गांव में मंगलवार की अहले सुबह पति-पत्नी के विवाद में पति ने खुद को छुरा मार गंभीर रूप से घायल कर लिया। शोर शराबे पर घर के सदस्यों ने दरवाजा खुलवाया तो बेटे की हालत देख दंग रह गए।

आनन-फानन में स्वजनों ने गंभीर रूप से जख्मी युवक को मुख्यालय के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया। युवक की गंभीर अवस्था देख डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया जहां युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

जख्मी युवक की पहचान गांव के मुन्ना साव के 24 वर्षीय पुत्र मनीष साव उर्फ गोलू साव के रुप में की गई है। ग्रामीणों ने बताया कि युवक की शादी बीते 27 अप्रैल को झाझा थाना क्षेत्र के रजला गांव में हुई। पति-पत्नी में किस बात पर विवाद हुई, कोई नही बता पा रहा था। स्वजनों ने मिली जानकारी के अनुसार पति पत्नी दोनों एक कमरे में सोए थे। 


अचानक रात के तीन बजे के करीब जब उनके कमरे से जोर से आवाज आना शुरु हुआ तो स्वजनों की नींद खुली। जब उनलोगों ने दरवाजा खुलवाया। तो बेटे को लहूलुहान पाया। उनके कंठ के पास छुरा से कटा था और बेटा बेहोश पड़ा था। काफी मात्रा में खून बह चुका था। स्वजन उसे शहर के एक निजी क्लीनिक ले गए। 

पति पत्नी में किस बात पर विवाद हुआ कोई नहीं बता सकता। मलयपुर थानाध्यक्ष विजय कुमार ने बताया कि स्वजन द्वारा किसी तरह की सूचना नहीं दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर उचित कार्रवाई करेगी।

Share this story