Main

Today's Paper

Today's Paper

Tarunmitra Banner

पिस्‍तौल के बल पर दिनदहाड़े व्‍यवसायी से चार लाख की लूट, विरोध पर फोड़ सिर

भगवानपुर, भभुआ। कैमूर जिले में स्थानीय थाना क्षेत्र के भगवानपुर-जैतपुर रोड़ पर एक व्यवसायी से कट्टा का भय दिखाकर गुरुवार को अपराधियों ने चार लाख रुपये की लूट करने का मामला प्रकाश में आया है। व्यवसायी के विरोध करने पर अपराधियों ने कट्टा के बट से मार कर उसे घायल कर दिया। जिससे व्यवसायी के सिर में चोटें आई है। आसपास के लोगों के सहयोग से उसको इलाज के लिए बाबू शिव गोविंद प्रसाद मेमोरियल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया। चिकित्सकों ने उसके सिर में गंभीर चोट को देखते हुए उसे सदर अस्पताल भभुआ के लिए रेफर कर दिया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

घटना के संबंध में व्यवसायी राजू ने थाना में लिखित आवेदन दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार को करीब दस बजे के आसपास भगवानपुर-जैतपुर पथ पर सोन नहर कैनाल के समीप जय बजरंग गल्ला भंडार दुकान स्थित है। दुकान भगवानपुर गांव निवासी सुरेंद्र चौरसिया के पुत्र राजू चौरसिया की है। राजू दुकान खोलने के बाद सफाई करने जा ही रहा था कि तीन बाइक पर सवार छह की संख्या में मुंह बांधे अपराधी हांथ में कट्टा लेकर दुकान में घुस गए। दुकान में घुसने के बाद राजू चौरसिया से पैसा वाला बैग छीनने लगे। दुकानदार ने इसका विरोध किया तो कट्टा के बट से मारकर उसको घायल कर दिए। जिससे दुकानदार को सिर पर गंभीर चोटें आई है। और अपराधी चार लाख रूपये से भरा बैग छीनने के बाद कट्टा लहराते हुए जैतपुर गांव की ओर भाग निकले। 


कट्टा देखने के बाद आसपास के लोगों ने भी बचाने की कोशिश नहीं की। इस मामले में घायल दुकानदार राजू ने थाना में लिखित रूप से सूचना दी है। इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष रघुवीर सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी हुई है। आवेदन मिला है। पुलिस जांच कर रही है। शीघ्र ही अपराधियों को पकड़ लेगी।

Share this story