Main

Today's Paper

Today's Paper

ट्रैक्टर ने साइकिल सवार को रौंदा, इलाज को ले जाने के क्रम में रास्ते में मौत

मौत

चैनपुर, भभुआ। थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर से पुरुषोत्तमपुर जाने वाले मुख्य रास्ते में पुरुषोत्तमपुर मोड़ के पास सोमवार की दोपहर तेज रफ्तार की एक मिट्टी लदी ट्रैक्टर ने साइकिल सवार फेरीदार को बुरी तरह रौंद दिया। जिसकी मौत इलाज को ले जाने के क्रम में हो गई। मृतक की पहचान ग्राम सिकंदरपुर के निवासी 50 वर्षीय अख्तर राय पिता स्वर्गीय इस्माईल राय के रूप में हुई है। इस घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर भभुआ सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दुर्घटना से संबंधित परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक 50 वर्षीय अख्तर राय गांव-गांव घूमकर श्रृंगार का सामान बेचने का कार्य करते थे। सोमवार को अपने निवास स्थान सिकंदरपुर से पुरुषोत्तमपुर साइकिल पर सवार होकर जा रहे थे। उस दौरान पुरुषोत्तमपुर बरगद के पेड़ के नीचे तेज रफ्तार में आ रही मिट्टी लदे ट्रैक्टर ने जोरदार टक्कर मार दी एवं अख्तर राय को रौंदते हुए भाग निकली।

घटना की देख आसपास के लोग दौड़े तब तक ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को लेकर भाग निकला था। गंभीर रूप से जख्मी व्यक्ति को स्थानीय लोगों ने पहचान लिया। जिसके बाद इसकी सूचना घायल के परिजनों को दिया गया। मौके पर पहुंचे परिजनों के द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

Share this story