Main

Today's Paper

Today's Paper

जिलाधिकारी ने शाम में बाजारबंदी का लिया जायजा 

जिलाधिकारी ने शाम में बाजारबंदी का लिया जायजा

खगड़िया। जिलाधिकारी डॉ० आलोक रंजन घोष के नेतृत्व में जिलास्तरीय, अनुमंडल-स्तरीय एवं प्रखंड-स्तरीय पदाधिकारियों ने सरकार द्वारा जारी अद्यतन कोविड दिशा-निर्देश के अनुपालन हेतुशाम 4 बजे से खगड़िया जिलान्तर्गत विभिन्न बाजारों का भ्रमण किया गया एवं खुली दुकानों को बंद कराया गया। जिलाधिकारी ने स्वयं खगड़िया शहर के विभिन्न बाजारों का अवलोकन किया और अधिकांश दुकानों एवं प्रतिष्ठानों को बंद पाया। शेष दुकान और प्रतिष्ठान अपना शटर बंद करने को तत्पर थे।

जो दुकानें खुली पाई गईं, उन्हें निर्धारित समय पर बंद करने हेतु निदेशित किया गया। खगड़िया शहर में अपर समाहर्ता शत्रुंजय कुमार मिश्रा ने बाजार में स्थित दुकानों का जायजा लिया, जबकि उप विकास आयुक्त अभिलाषा शर्मा ने समाहरणालय रोड में स्थित दुकानों का निरीक्षण किया। इसी प्रकार जिला पंचायती राज पदाधिकारी संजय कुमार शर्मा आपदा प्रभारी टेसलाल सिंह ने भी शहर स्थित विभिन्न बाजारों का भ्रमण किया एवं अधिकांश दुकानों को बंद पाया। उन्होंने लोगों को जानकारी दी कि  शाम 6.00 बजे से सुबह 6.00 बजे तक रात्रि कर्फ्यू रहेगा।

राजेंद्र चौक स्थित सब्जी मंडी में भी अधिकांश दुकानें बंद पाई गईं। सब्जी वाले फुटकर विक्रेता एवं ठेले नहीं दिखे। कोविड संक्रमण को देखते हुए स्वेच्छा से लोग सरकारी दिशा-निर्देश का पालन करने को तत्पर दिखे। गोगरी जमालपुर में अनुमंडल पदाधिकारी सुभाष चन्द्र मंडल, अनुमंडल लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी मो० शफीक और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रमोद झा के नेतृत्व में अंचलाधिकारी कुमार रविंद्र नाथ और कार्यपालक पदाधिकारी आदित्य कुमार ने शाम 4.00 बजे बाजारों को बंद कराया और लोगों को सरकार से प्राप्त दिशा-निर्देशों से अवगत कराया।

इसी प्रकार अलौली, चौथम, परबत्ता, मानसी और बेलदौर प्रखंडों में भी प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं अंचलाधिकारी के नेतृत्व में स्थानीय बाजारों को बंद कराया गया। खगड़िया शहर में अपर समाहर्ता शत्रुंजय कुमार मिश्रा ने बाजार में स्थित दुकानों का जायजा लिया, जबकि उप विकास आयुक्त अभिलाषा शर्मा ने समाहरणालय रोड में स्थित दुकानों का निरीक्षण किया। इसी प्रकार जिला पंचायती राज पदाधिकारी संजय कुमार शर्मा आपदा प्रभारी टेसलाल सिंह ने भी शहर स्थित विभिन्न बाजारों का भ्रमण किया एवं अधिकांश दुकानों को बंद पाया।

उन्होंने लोगों को जानकारी दी कि  शाम 6.00 बजे से सुबह 6.00 बजे तक रात्रि कर्फ्यू रहेगा।राजेंद्र चौक स्थित सब्जी मंडी में भी अधिकांश दुकानें बंद पाई गईं। सब्जी वाले फुटकर विक्रेता एवं ठेले नहीं दिखे। कोविड संक्रमण को देखते हुए स्वेच्छा से लोग सरकारी दिशा-निर्देश का पालन करने को तत्पर दिखे।गोगरी जमालपुर में अनुमंडल पदाधिकारी सुभाष चन्द्र मंडल, अनुमंडल लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी मो० शफीक और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रमोद झा के नेतृत्व में अंचलाधिकारी कुमार रविंद्र नाथ और कार्यपालक पदाधिकारी आदित्य कुमार ने शाम 4.00 बजे बाजारों को बंद कराया और लोगों को सरकार से प्राप्त दिशा-निर्देशों से अवगत कराया।

इसी प्रकार अलौली, चौथम, परबत्ता, मानसी और बेलदौर प्रखंडों में भी प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं अंचलाधिकारी के नेतृत्व में स्थानीय बाजारों को बंद कराया गया।

Share this story