Main

Today's Paper

Today's Paper

दो जगहों से लड़की के अपहरण का मामला दर्ज

किशनगंज। गलगलिया थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग स्थानों से दो लड़कियों के अपहरण होने की का मामला दर्ज कराया गया है। थाना क्षेत्र के सहनी टोला की एक विधवा महिला ने कुल छह युवकों पर गलगलिया थाने में उसकी नाबालिग पुत्री का अपहरण कर फिरौती मांगने की शिकायत दर्ज कराई है। दर्ज शिकायत में अपहृत लड़की की मां ने कहा कि उसकी 16 वर्षीय बेटी अपने मामा के घर बेसरबाटी पंचायत अंतर्गत बूटीझाड़ी में रह रही थी तभी मंगलवार की रात करीब 10 बजे वह लापता हो गई और दूसरे दिन उसके मोबाइल में किसी व्यक्ति ने दो अलग-अलग मोबाइल नंबर से फोन कर एक लाख रुपया फिरौती का मांग किया और नहीं देने पर उसकी बेटी को बेच देने की बात कही। 

घटना को लेकर गुप्त रूप से आरोपियों का पता चलने पर गुरुवार को अपहृत की मां ने शिकायत दर्ज करा कर कुल छह युवक विक्की सहनी, राजा सहनी, रवि सहनी, सोनू सहनी सभी साकिन सहनी टोला एवं नानची घोष साकिन घोषपाड़ा विक्की पंडित साकिन चुरली सभी आरोपी थाना-गलगालिया जिला किशनगंज को नामजद आरोपी बनाया है।


दूसरे मामले में गलगलिया पुराना बस स्टैंड वार्ड नंबर आठ की एक अन्य महिला ने भी उसी दो आरोपी विक्की सहनी, राजा सहनी, चंदन राम आदि अन्य एक युवक के विरुद्ध मंगलवार की रात 12 बजे चाकू की नोंक पर घर से उसकी बेटी का अपहरण करने की शिकायत दर्ज कराई है। दोनों ही मामले में बिक्की सहनी व राजा सहनी साकिन सहनी टोला थाना गलगालिया जिला किशनगंज को मुख्य आरोपी बनाया गया है। 


एक ही थाना क्षेत्र से एक ही रात दो घंटे के अंतराल पर दो लड़कियों का अपहरण गलगलिया पुलिस के लिए चुनौती बन गई है। वहीं गलगलिया थानाध्यक्ष नीरज कुमार निराला ने बताया कि दोनों मामले में कांड संख्या 19/21 एवं 20/21 दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है और आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी अभियान चलाई जा रही है। छापेमारी के दौरान कांड संख्या 19/21 के एक नामजद आरोपी सहनी टोला निवासी चंदन राम को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। वहीं दोनों ही मामले में अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है और अपहृत लड़की की बरामदगी का भी प्रयास जारी है।

Share this story