Main

Today's Paper

Today's Paper

आग से चार घर जलकर राख, पिता-पुत्र झुलसे

आग से चार घर जलकर राख

किशनगंज। पौआखाली थानाक्षेत्र के पवना गांव में देर शाम आग लगने से चार घर जलकर राख हो गया। घर में आग लगने से एक 12 वर्षीय बच्चे सहित दो लोग भी आग से झुलस गए। दोनों पिता-पुत्र बताए जाते हैं। दोनों का इलाज स्थानीय निजी क्लीनिक में चल रहा है। आग लगने के कारण घर में रखे करीब 50 से 60 हजार नगद, करीब 15 क्विटल मकई, 10 क्विटल चावल सहित घर का फर्नीचर, कपड़ा सहित सारा सामान जलकर राख हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की देर शाम करीब साढ़े आठ बजे पवना गांव में मु. इलियास एवं फजलुर्रहमान के घर में अचानक आग लगने से क्षेत्र में अफरातफरी मच गई। आग लगने की खबर सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल की ओर दौड़े, लेकिन तब तक आग पूरी तरह घर को अपने चपेट में ले चुकी थी। स्थानीय लोगों के अनुसार घर में जल रहे लैम्प से आग लगने के बारे में बताया जा रहा है। घटना की सूचना पर पौआखाली थानाध्यक्ष इकबाल अहमद खां, पौआखाली मुखिया प्रतिनिधि अहमद हुसैन उर्फ लल्लू सहित कई अन्य प्रमुख लोग घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़ित परिवार की सहायता की और घायलों को चिकित्सा के लिए भेजा गया। 


जानकारी के अनुसार आग से मु. इलियास एवं फजलुर्रहमान के दो-दो घर कुल चार घर जलकर बर्बाद हो गया। घटना की सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी घटनास्थल पर पहुंची और आग पर काबू पाया। मुखिया प्रतिनिधि अहमद हुसैन उर्फ लल्लू ने बताया कि पीड़ित व्यक्तियों को आवश्यक सहायता उपलब्ध कराई जा रही है। साथ ही प्रशासनिक अधिकारियों को भी सूचित कर दिया गया है।

Share this story