Main

Today's Paper

Today's Paper

Tarunmitra Banner

पति ने पत्नी की गला दबा कर कर दी हत्या, शव छोड़ कर फरार

बहादुरगंज, किशनगंज। बहादुरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत आदिवासी टोला बांसबाड़ी में आपसी विवाद में पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। पत्नी का शव घर में छोड़कर फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची बहादुरगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतका की मां की शिकायत पर पति चंदू मुर्मू के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी व मामले की छानबीन में जुटी।


जानकारी के अनुसार बुधवार शाम को चंदू मुर्मू और उसकी पत्नी ललिता देवी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद रात को ही चंदू मुर्मू ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। घर में शव को छोड़कर वह फरार हो गया। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी मृतका के परिवार वालोंं को दी। सूचना पाकर पश्चिम बंगाल के मलद्वार से मृतका के स्वजन गुरुवार सुबह को बांसबाड़ी गांव पहुंचे। 


घर में बेटी का शव देख स्वजन हतप्रभ रह गए और तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। गुरुवार दोपहर को लगभग 12 बजे घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर आवाश्यक कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतका की मां डेनमाई मरंडी ने बताया कि उनकी बेटी ने विधिवत शादी नहीं की थी लेकिन वह बांसबाड़ी निवासी चंदू के साथ पत्नी की तरह ही कई वर्षाों से रह रही थी। चंदू ने मारपीट के बाद गला दबाकर बेटी ललिता की हत्या कर दिया। 


इस संबंध में थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि मृतका की मां की लिखित शिकायत पर आरोपित चंदू मुर्मू के विरूद्ध हत्या का केस दर्ज कर आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं, इस घटना को लेकर तरह तरह की चर्चा हो रही है।

Share this story