Main

Today's Paper

Today's Paper

बकरीद के मद्देनजर शांति समिति की बैठक आयोजित

शांति समिति की बैठक

किशनगंज। बहादुरगंज थाना में बकरीद के मद्देनजर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। इसमें सभी लोगों से कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए त्योहार मनाने की अपील की गई। 

प्रशासनिक पदाधिकारियों ने मुस्लिम धर्म के लोगों से सामूहिक नमाज पढ़ने की जगह घर में ही रह कर बकरीद की नमाज अदा करने की अपील की। बैठक में कोरोनारोधी टीकाकरण अभियान को सफल बनाने पर भी जोर दिया गया। इस दौरान सर्किल पुलिस इंस्पेक्टर अमर कुमार ने कहा कि बकरीद पर्व के मौके पर किसी भी प्रकार की गलती किसी भी सूरत में बर्दाश्त नही की जाएगी। अवांछित लोगों को नही बख्शा जाएगा। सभी धार्मिक स्थलों पर पुलिस बलों की तैनाती की जाएगी।

उन्होंने बैठक में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि लोग पर्व शांतिपूर्वक तरीके से मनाए। बैठक को संबोधित करते हुए थानाध्यक्ष संजय कुमार ने कहा कि पर्व से पूर्व व पर्व के दौरान सोशल मीडिया पर विशेष नजर रहेगी। असामाजिक तत्वों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। उन्होंने कहा कि पर्व के दौरान मोबाइल का गलत इस्तेमाल नहीं किया जाए। ऐसा करने वालों को सीधे जेल भेजा जाएगा। 


वहीं बैठक के दौरान झपट्टामार की घटना पर भी चर्चा की गई। थानाध्यक्ष अपील किया कि अधिक रुपये की निकासी पर पुलिस का सहयोग जरूर लें। 

इस मौके पर मुख्य रूप से अंचलाधिकारी अजय कुमार, पूर्व अंचलाधिकारी कौसर इमाम, नगर वार्ड पार्षद संजय भारती, महेशबथना के सरपंच प्रतिनिधि हेमन्त कुमार, मुखिया प्रतिनिधि मदन लाल सिंह, जदयू नगर अध्यक्ष बंटी सिन्हा, भाजपा नगर अध्यक्ष किशल्य सिन्हा, समाजसेवी मु. पिटू, वार्ड पार्षद प्रतिनिधि मु. अलमास, मु. बदरुल सहित कई स्थानीय ग्रामीण मौजूद रहे।

Share this story