Main

Today's Paper

Today's Paper

पत्नी के साथ किसी अन्य युवक के अवैध संबंध, विरोध करने पर युवक को पीट-पीटकर किया अधमरा

लखीसराय। जिले के तेतरहट थाना क्षेत्र के मलिया पुल के पास एक युवक की बुरी तरह पिटाई कर अधमरा कर दिए जाने का मामला सामने आया है। युवक की पत्नी के साथ किसी अन्य युवक के अवैध संबंध का विरोध करने पर घटना को अंजाम दिया गया है। घायल युवक का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें पटना रेफर किए जाने की तैयारी की जाती रही।

बताया जा रहा है कि चानन के मानपुर इलाके के एक युवक कौशल कुमार के द्वारा जख्मी युवक की पत्नी का अवैध संबंध है। युवक लगातार इसका विरोध कर रहा था। इसी बीच शाम तेतरहट थाना क्षेत्र के मलिया पुल के पास पूर्व से घात लगाए कौशल व अन्य लोगों ने महिला के पति को पीटकर बुरी तरह जख्मी कर दिया। शरीर के कई हिस्सों में गंभीर जख्म के निशान बन आए हैं।


घायल युवक शाम आइस्क्रीम बेचकर घर लौट रहा था। रामगढ़चौक में ही एक आइस्क्रीम की फैक्ट्री से आइस्क्रीम लेकर वह बेचने का काम करता था। इसी बीच वापस अपने घर लौटने के क्रम में घटना को अंजाम दिया गया है।

घायल के भाई ने बताया कि छह माह पूर्व भी कौशल व अन्य लोगों ने उनके भाई पर वार किया था। उनलोगों ने धमकी दी थी कि जान से मार देंगे। इधर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

Share this story