Main

Today's Paper

Today's Paper

होम डिलीवरी करने जा रहा शराब तस्कर गिरफ्तार

शराब तस्कर

लखीसराय। थाना क्षेत्र के सलोनाचक इलाके में विदेशी शराब की लंबे समय से तस्करी कर रहा एक तस्कर भिखारी कुमार सिंह आखिरकार उत्पाद विभाग के जाल में फंस गया। अधीक्षक उत्पाद शैलेंद्र कुमार के नेतृत्व में की गई छापेमारी में फरार शराब तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता मिली। गिरफ्तार तस्कर के पास से एक बाइक और विदेशी शराब की दो बोतल भी बरामद हुई है। 

गोरेलाल सिंह काके पुत्र भिखारी कुमार सिंह शराब तस्करी का एक बड़ा नेटवर्क चला रहा था। झारखंड से शराब की खेप मंगाकर लखीसराय के अलावे पिपरिया क्षेत्र में भी इसकी बिक्री करता था। बीते एक मार्च को उत्पाद अधीक्षक के नेतृत्व में पुलिस ने सलोनाचक स्थित शराब तस्कर भिखारी कुमार सिंह के पुराने मकान में छापेमारी कर काफी मात्रा में विदेशी शराब की खेप बरामद की थी। 

छापेमारी के दौरान भिखारी सिंह चकमा देकर भाग निकला था। इसके बाद भी उसने धंधा बंद नहीं किया। बुधवार को अधीक्षक उत्पाद को सूचना मिली की तस्कर भिखारी कुमार सिंह बाइक से कहीं शराब की होम डिलीवरी देने जा रहा है। इसके बाद अधीक्षक उत्पाद ने अपनी टीम के साथ विद्यापीठ चौक से सलोनाचौक जाने वाली रोड में अपना जाल बिछाया जिसमें भिखारी सिंह फंस गया। 

उसके विरुद्ध पहले से भी शराब तस्करी का मामला उत्पाद थाना में दर्ज है। उसकी गिरफ्तारी को उत्पाद विभाग बड़ी सफलता मान रही है। दूसरी तरफ उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर प्रकाश कुमार के नेतृत्व में टीम ने अप टाटा दानापुर एक्सप्रेस ट्रेन में चेकिग के दौरान एक बोगी से झारखंड निर्मित 500 एमएल की 11 बोतल बीयर बरामद की है। तस्कर भाग निकला।

Share this story