Main

Today's Paper

Today's Paper

Tarunmitra Banner

कोलकाता से लूट के रुपये हलसी गांव से बरामद

कोलकाता से लूट के रुपये हलसी गांव से बरामद

लखीसराय। पश्चिम बंगाल के साउथ पोर्ट कोलकाता से 50 दिन पूर्व फ्लीपकार्ट कर्मी से लूटी की गई राशि हलसी थाना पुलिस की मदद से बंगाल पुलिस ने बरामद कर लिया है। उक्त राशि हलसी गांव के अमजद खान के घर से बरामद की गई है। यह जानकारी हलसी थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने दी है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि बुधवार को पश्चिम बंगाल के साउथ पोर्ट कोलकाता के पुलिस अवर निरीक्षक देवनाथ सिंह एवं रफीकुल आलम ने आवेदन देकर कहा कि 15 फरवरी 2021 को साउथ पोर्ट कोलकाता थाना क्षेत्र में फ्लीपकार्ट के कर्मी से 28 लाख रुपये की लूट उस समय कर ली गई जब वे उक्त राशि को जमा करने बैंक जा रहे थे। लूट के शिकार कर्मी ने पोर्ट कोलकाता थाना में केस दर्ज कराया था। उक्त कांड में पुलिस ने वैज्ञानिक जांच के तहत हलसी गांव पहुंच कर स्थानीय आजम खान के 25 वर्षीय पुत्र अमजद खान को एक अप्रैल 2021 को हलसी पुलिस की मदद से हलसी गांव स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया था। 


उसके साथ ही जमुई जिले के सिकंदरा निवासी अजमान खान के पुत्र रहमान खान को गिरफ्तार किया था। बंगाल पुलिस दोनों को अपने साथ कोलकाता लेते चली गई। उसके बाद न्यायालय से रिमांड लेकर अमजद खान को पुलिस वापस हलसी ले आई। पूछताछ के क्रम में बुधवार को अमजद के घर पर छापेमारी कर 3,17,200 रुपये बरामद कर लिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि अपराधी और बरामद रुपये लेकर बंगाल पुलिस अपने साथ ले गई। छापामारी में हलसी के पुलिस अवर निरीक्षक हरिशंकर प्रसाद भी थे।

Share this story