Main

Today's Paper

Today's Paper

नाला निर्माण की मांग को लेकर आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

सड़क जाम

मधुबनी। स्ट्रोम वाटर ड्रेनेज प्रोजेक्ट के तहत निर्माण कंपनी ने अब तक शहर के कोतवाली चौक से निकट के दुर्गा स्थान तक नाला निर्माण नहीं किया गया है। नाला निर्माण नहीं होने से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने मधुबनी-सकरी मुख्य मार्ग को जाम कर नाराजगी व्यक्त की। आक्रोशित लोगों ने जमकर नारेबाजी भी की। 

प्रदर्शन करने वालों में वार्ड 30 पार्षद प्रतिनिधि अमित कुमार, अवधेश अग्रवाल, महेश सिंह, मनीष सिंह, कमल नारायण झा, बब्बू सिंह, तरुण बारी, राजीव राय सहित अन्य ने बताया कि बुडको द्वारा नाला निर्माण के लिए तीन माह पूर्व कोतवाली चौक से करीब करीब 500 फीट की दूरी पर दुर्गा स्थान तक नाला निर्माण के लिए अतिक्रमण हटाया गया था। मगर, बुडको द्वारा कोतवाली चौक से आगे दुर्गा स्थान तक नाला निर्माण कार्य नहीं किया जा रहा है। 

बुडको द्वारा अतिक्रमण हटाने के क्रम में पुराना नाला पूरी तरह ध्वस्त हो जाने से यहां के दर्जनों परिवार के लोगों के घरों का पानी का बहाव सड़क पर हो रहा है। वहीं, मामूली वर्षा के बाद ही दुर्गा स्थान के आगे जलजमाव के कारण श्रद्धालुओं को दुर्गा स्थान आना बाधित हो गया है। वाहनों की आवाजाही में भारी परेशानी हो रही है। मौके पर पहुंचे सदर एसडीओ अभिषेक रंजन ने बुडको या नगर निगम द्वारा कोतवाली चौक से दुर्गा मंदिर तक नाला निर्माण कराने का आश्वासन दिया जिसके बाद लोगों ने जाम हटाया। मौके पर नगर थाना इंस्पेक्टर अमित कुमार, सिटी मैनेजर नीरज कुमार झा, निगम के अमीन बिनोद सिंह, जेई रविरंजन भी मौजूद थे।

Share this story