Main

Today's Paper

Today's Paper

चार हजार बोतल नेपाली शराब व तीन वाहन जब्त, पांच धंधेबाज गिरफ्तार

 पांच धंधेबाज गिरफ्तार

मधुबनी। बेनीपट्टी थाने के सिमरकोण गांव के निकट पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर चार हजार बोतल नेपाली देशी शराब बरामद किया है। इस दौरान शराब के पांच धंधेबाजों को गिरफ्तार भी कर लिया गया। वहीं शराब के धंधे में प्रयुक्त तीन वाहन को भी पुलिस ने जब्त कर लिया। बेनीपट्टी के डीएसपी अरूण कुमार सिंह ने बताया कि मोबाइल पर सूचना मिली की तीन वाहन पर नेपाली शराब लेकर धंधेबाज बसैठ की ओर आ रहा है। 

प्रशिक्षु डीएसपी राकेश रंजन, प्रभारी थानाध्यक्ष रविन्द्र प्रासाद, सअनि शेषनाथ प्रसाद, सअनि संजीत कुमार, रीडर पवन कुमार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सिमरकोण गांव के निकट से पिकअप वैन, ऑटो एवं बाइक को रोककर तलाशी ली। इस तलाशी में तीनों वाहनों में बोरी में रखा हुआ नेपाली देशी शराब बरामद की गई। 


पुलिस ने पिकअप चालक बेनीपट्टी के गुड्डू कुमार साफी, साहरघाट के राजेन्द्र कुमार राम, टेक्टायर के सूरज कुमार, डिलाही के बिकाउ यादव, रघौली गांव के सोनू मंडल को गिरफ्तार कर लिया है। शराब धंधेबाज ऑटो, पिकअप वैन एवं बाइक पर शराब लेकर पुपरी की ओर जा रहा था। पुलिस गिरफ्तार शराब धंधेबाजों से पूछताछ कर रही है। ऑटो में शीट के नीचे डिक्की एवं छतरी में रखकर शराब की धंधा की जा रही थी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर शराब व वाहन जब्त की है। 


पुलिस अधीक्षक डॉ. सत्यप्रकाश शराब मामले का खुद अनुश्रवण कर रहे हैं। एसपी के निर्देश के आलोक में शराब माफिया व धंधेबाजों के खिलाफ नकेल कसने के लिए छापेमारी की जा रही है। डीएसपी ने कहा कि अनुमंडल प्रक्षेत्र में शराब माफियाओं को गिरफ्तार करने के लिए व्यापक स्तर पर धड़ पकड़ अभियान चलाई जा रही है। पुलिस की दबिश के कारण शराब माफिया व धंधेबाज शराब के साथ गिरफ्तार हो रहे हैं।

Share this story