Main

Today's Paper

Today's Paper

ससुराल से लौट रहे दामाद व डीजे संचालक की बदमाशों ने की हत्या, नदी में फेंका शव

शव

बिहारशरीफ, नालंदा। रहुई थाना क्षेत्र के वसानपुर गांव में बदमाशों ने ससुराल से लौट रहे दामाद व डीजे संचालक की पीट-पीटकर हत्या कर दी और शव को नदी में फेंक दिया। सुबह टहलने के लिए निकले ग्रामीणों की नजर नदी में पड़े शव पर पड़ी, जिसके बाद ग्रामीणों ने शव को बाहर निकाला। 


शव के हाथ-पैर बंधे थे। शव की पहचान थाना क्षेत्र के पेशौर गांव निवासी जगदीश प्रसाद के 28 वर्षीय पुत्र सुजीत कुमार के रूप में की गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। स्वजन ने बताया कि युवक अपने ससुराल पेशौर गया था। हाल ही में एक संतान पैदा हुई थी। उसी को देखने वह मौसी के साथ बाइक से ससुराल गया था। 

मौसी को ससुराल पहुंचाने के बाद वह रात अपने घर लौट रहा था। उसी दौरान बदमाशों ने उसे रोक कर पहले उसकी बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद शव के हाथ पैर बांधकर नदी में फेंक दिया। ग्रामीण जमीन विवाद में घटना को अंजाम देने की बात कह रहे है। डीएसपी संजय कुमार ने बताया कि फिलहाल घटना की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। डॉग स्क्वायड की टीम को मौके पर बुलाया गया है। 4 से 5 लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस जांच में जुट गई है। घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया।

Share this story