Main

Today's Paper

Today's Paper

Tarunmitra Banner

लग्जरी कार में चार बोतल विदेशी शराब के साथ पांच लोगों गिरफ्तार

रजौली, नवादा। पटना-रांची राजमार्ग 31 पर चितरकोली स्थित समेकित जांच चौकी पर मंगलवार की देर रात लग्जरी कार से चार बोतल विदेशी शराब के साथ पांच लोगों को उत्पाद विभाग एवं पुलिस की संयुक्त टीम ने गिरफ्तार कर लिया। कार सवार लोग झारखंड के रजरप्‍पा से पूजा कर लौट रहे थे।

ड्यूटी पर रहे उत्पाद एएसआइ अजय पासवान ने बताया कि वरीय पदाधिकारियों के दिशा निर्देश पर समेकित जांच चौकी पर प्रत्येक दिन 24 घंटे झारखण्ड से आने वाली छोटी एवं बड़ी वाहनों की सघन जांच की जाती है। मंगलवार की देर रात लगभग एक बजे झारखंड की ओर से आ रही लग्जरी कार ब्रेज़ा (बीआर 01 एफए 2327) को जांच के लिए रोका गया। जांचोपरांत लग्जरी वाहन से झारखंड निर्मित 750एमएल की चार बोतल शराब बरामद की गई।

वाहन में रहे पांच लोगों पटना जिले के अगमकुआं निवासी राजकुमार साहू का पुत्र विक्की साहू, इलाहीबाग निवासी सियाराम मिस्त्री का पुत्र राजकुमार, दरभंगा निवासी स्व कुशेश्वर सिंह का पुत्र प्रकाश कुमार सिंह, सहरसा निवासी देवनारायण शर्मा का पुत्र शिवशंकर शर्मा एवं नालन्दा जिले के हरनौत निवासी रामनंदन केवट के पुत्र बिरेन केवट को गिरफ्तार कर लिया गया। उनलोगों ने बताया कि वे रजरप्पा से पूजा अर्चना कर पटना लौट रहे थे। उत्पाद निरीक्षक रामप्रीत कुमार ने बताया कि गिरफ्तार सभी पांच लोगों पर बिहार मद्यनिषेध एवं उत्पाद अधिनियम 2016 के तहत प्रथमिकी दर्ज कर ली गई है। बुधवार को सभी गिरफ्तार लोगों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। मालूम हो कि आए दिन नवादा में झारखंड के रास्‍ते लाई जा रही शराब बरामद की जाती है। तस्‍कर तरह-तरह की तरकीब अपनाकर शराब लाते हैं। पुलिस एवं उत्‍पाद विभाग की चौकसी के बावजूद धंधेबाज शराब लाने में सफल हो जाते हैं। नवादा में शराब के धंधेबाज काफी सक्रिय हैं।

Share this story