Main

Today's Paper

Today's Paper

पेट्रोल पंप कर्मी की गला काटकर हत्‍या, सिर अलग धड़ अलग मिला

गोविंदपुर, नवादा। गोविंदपुर थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव के एक युवक अजय यादव (30 वर्ष) की बेरहमी से हत्‍या कर दी गई। हत्‍यारे ने उसके सिर को धड़ से अलग कर दिया। गुरुवार को उसका शव बरामद किया गया। घटना से सनसनी फैल गई है। गुस्‍साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया है। एक संदिग्‍ध की लोगों ने बुरी तरह से पिटाई कर दी। पुलिस ने अभिरक्षा में लेकर उसकी जान बचाई। घटना का कारण भूमि विवाद बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार अजय यादव पेट्रोल पंप पर काम करता था। बुधवार की शाम से वह लापता था। परिवार के  लोग उसकी खोजबीन कर रहे थे। इसी क्रम में उसका शव अनैया पहाड़ी के पास डाक बाबा के पीछे सकरी नदी के किनारे मिला। सिर व धड़ अलग-अलग पड़ा हुआ था। घटना की खबर मिलते ही कोहराम मच गया। गुस्‍साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया है।

इस बीच भीड़ में मौजूद बकसोती गांव के अरविंद यादव को लोगों ने दबोच लिया। उसपर हत्‍या में शामिल होने का आरोप लगाते हुए लोगों ने बुरी तरह उसकी पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भीड़ से बचाते हुए उसकी जान बचाई। इस मामले में एक और आरोपित काेलझा गांव के प्रवेश यादव को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल, लोगों ने सड़क जाम कर रखा है।


स्‍थानीय लोगों का कहना है कि घटना का मूल कारण जमीन का विवाद है। करीब तीन वर्ष पूर्व अजय यादव के पिता कृष्णा यादव की भी हत्या कर दी गई थी। फिलहाल, घटना के बाद से लोग काफी गुस्से में हैं। पुलिस स्थिति को संभालने में जुटी हुई है। जाम के कारण गाड़‍ियों की कतार लगी है। धूप के कारण लोग काफी परेशान हैं।

Share this story