Main

Today's Paper

Today's Paper

गोली मारकर अधेड़ की हत्‍या, विरोध में सड़क जाम

गोविंदपुर, नवादा। जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र में अभी एक दिन पहले युवक की हत्‍या का मामला शांत भी नहीं पड़ा था कि माधोपुर गांव में अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी गई। माना राम (53) की गर्दन में गोली मारी गई है। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के विरोध में ग्रामीणों ने माधोपुर-फतेहपुर पथ को जाम कर दिया।एसडीपीओ व अन्‍य अधिकारियों के समझाने पर करीब तीन घंटे बाद लोगों ने जाम हटाया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।


बताया जाता है कि रामा शौच करने पहाड़ की तरफ गया था। तभी उसे गोली मार दी गई। वह ईंट भट्ठा पर काम करता था और लेबर ठेकेदार था। घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। इसकी जानकारी मिलते ही गोविंदपुर थानाध्यक्ष नरेंद्र प्रसाद पुलिस बल के साथ वहां पहुंच गए। बता दें कि दो साल पहले मृतक के पुत्र समरेश राजवंशी की भी मौत सड़़क हादसे में हो गई थी। अब माना राम की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। कुछ ही वर्षों के अंतराल पर परिवार में दो की मौत से मातम पसर गया है। 


लोगों का कहना है कि परिवार का भरण-पोषण अब कैसे होगा। मालूम हो कि गोविंदपुर थाना क्षेत्र में लगातार दूसरे दिन हत्या की वारदात हुई है। एक दिन पहले अजय यादव नामक युवक की बेरहमी से हत्‍या कर दी गई थी। घटना के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया। एक युवक को आरोपित बताते हुए पीट-पीटकर उसे अधमरा कर दिया। घटनाओं से लोग काफी आक्रोशित हैं। वे अविलंब हत्‍यारों की गिरफ्तारी और पीड़ि‍त परिवार को उचित मुआवजा दिए जाने की मांग कर रहे हैं।

Share this story