Main

Today's Paper

Today's Paper

24 जुलाई को होने वाली स्थापना दिवस के बाद शीर्ष नेताओं के साथ होगी बैठक- अमरेंद्र कुमार त्रिपाठी

पटना। हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (से०) के मीडिया प्रभारी सह प्रदेश प्रवक्ता अमरेंद्र कुमार त्रिपाठी ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव, बिहार सरकार में लघु जल संसाधन, अनुसूचित जाति/जनजाति कल्याण मंत्री डॉ संतोष कुमार सुमन एवं पार्टी के राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान के मार्गदर्शन में हम पार्टी संगठन को मजबूत और जनता से पार्टी को जुड़ने की दिशा में काम कर रही है।


त्रिपाठी ने बताया कि हमारी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बीएल वैश्यन्त्री ने जिला, प्रखंड एवं पंचायत में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के मुख्यमंत्री काल में लिए गए निर्णय और उनके विचार धाराओं को जन जन तक पहुंचाने के लिए पंचायत स्तर तक मीडिया प्रभारी और पार्टी प्रवक्ता के मनोनयन की महत्वपूर्ण जवाबदेही पार्टी के जिला अध्यक्षों को दी है। बहुत जगह पर पार्टी के जिला अध्यक्षों द्वारा मीडिया प्रभारी और प्रवक्ताओं का मनोनयन भी हो चुका है। शेष जगहों पर भी मनोनयन की प्रक्रिया जल्द पूरी कर ली जाएगी।

पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव बिहार सरकार में मंत्री डॉ संतोष कुमार सुमन, पार्टी के मुख्य राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान एवं पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ 24 जुलाई को होने वाली स्थापना दिवस के बाद जल्द ही पंचायत स्तर तक के प्रवक्ता एवं मीडिया प्रभारियों के साथ बैठक आयोजित की जाएगी।

Share this story