Main

Today's Paper

Today's Paper

लॉकडाउन को लेकर पटना में 50 जगहों पर बने चेकपोस्ट, पुलिसकर्मियों की लगी ड्यूटी

पटना डाक बंगला चौराहा

पटना। लॉकडाउन को लेकर राजधानी पटना में 50 जगहों पर पुलिस चेक पोस्ट बनाये गये हैं। एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने कहा है कि सुबह से लेकर शाम तक पुलिस ऑॅन रोड रहेगी। दोपहर दो बजे से लेकर दस बजे तक फिर रात के दस बजे से लेकर सुबह के पांच बजे तक पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगायी जाएगी। एसएसपी ने डीएसपी से लेकर थानेदारों को अलर्ट रहने और लॉकडाउन के नियमों का पालन करवाने के निर्देश दिये हैं। 

बुधवार की सुबह सात बजे से ही एसएसपी समेत अन्य पुलिस अफसर फील्ड में निकल पड़े। दिन के 11 बजे के बाद अगर कोई भी दुकान खुली मिली तो उस पर कार्रवाई की जाएगी। जिला पुलिस के साथ-साथ यातायात पुलिस की डयूटी भी लगायी गयी है। सभी प्रमुख मार्गों जैसे बेली रोड, डाकबंगला, इनकम टैक्स गोलंबर, अशोक राजपथ, पाटलिपुत्र, ओल्ड बाइपास, न्यू बाइपास समेत अन्य जगहों पर पुलिस मुस्तैद दिखेगी। 


बगैर काम से निकलने वालों को भारी जुर्माना देना हो सकता है। जरूरी काम से निकलने वालों को उसका सबूत देना होगा। अगर किसी ने रेलवे स्टेशन या एयरपोर्ट जाने की बात कही तो बाकायदा टिकट दिखाना होगा। वरना पुलिस कार्रवाई करेगी। लॉकडाउन का नियम नहीं मानने वालों की गाड़ियां भी जब्त हो सकती हैं।

Share this story