Main

Today's Paper

Today's Paper

झूठ की दूकान बन कर रह गयी है कांग्रेस: राजीव रंजन

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन

पटना। कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने आज कहा कि राहुल गांधी को प्रधानमन्त्री बनाने के चक्कर में बिलबिला रही कांग्रेस और अब झूठ की दूकान बन कर रह गयी है. मोदी विरोध में इनका मानसिक दिवालियापन अब इस कदर बढ़ गया है कि यह सरकार को बदनाम करने के लिए हर हद को पार करने लगे हैं. यहां तक कि अब इन्हें देशहित का भी ख्याल नहीं है.

उन्होंने कहा कि झूठ पर इनका यकीन इतना बढ़ चुका है कि बार-बार अपनी पोल खुलने के बाद भी यह माफ़ी मांगने की बजाये और ढीठ बन कर उस पर टिके रहते हैं. फोन टेपिंग विवाद में भी एमनेस्टी इंटरनेशनल द्वारा पल्ला झाड़ने के बाद भी इनके नेता हार मानने को तैयार नहीं है और सीना ठोक कर सफेद झूठ बोलते हुए संसद को बाधित करने का प्रयास कर रहे हैं.


भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि 2014 से जारी झूठ और दुष्प्रचार का इनका तरीका अब पूरी तरह से सुनियोजित हो चुका है. खुद को मीडिया संस्थान बताने वाले अपने कुछ साथी प्रोपगैंडाबाजों के साथ इन्होंने एक पूरा गिरोह स्थापित कर रखा है, जो इनके झूठ बोलते ही उसे सच साबित करने में एड़ी-चोटी का जोड़ लगाने लगते हैं. इसके अतिरिक्त यह तथाकथित मीडिया संस्थान झूठे तथ्यों और कुतर्कों के आधार पर सनसनीखेज तरीके से अपना प्रोपगैंडे को खबरों की शक्ल देकर कांग्रेस की सहायता करने का प्रयास भी करते रहते हैं. कांग्रेसी टूलकिट को याद करें तो उसमें इन संस्थानों के नाम सहित विस्तार से इनकी कार्ययोजना भी लिखी हुई थी.    

कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए श्री रंजन ने कहा कि वास्तव में राहुल गांधी ने कांग्रेस को जिस झूठ के दलदल में धकेला था, इनके नेताओं और सहयोगियों को भी अब उसका चस्का लग चुका है. इसके अतिरिक्त राहुल गांधी की चाटुकारिता करने के चक्कर में भी इनके कई नेताओं में झूठ बोलने की प्रतियोगिता सी लगी हुई है. अपने युवराज को खुश करने के लिए यह लोग दिखाना चाहते हैं कि उनके सिपहसालार भी झूठ बोलने में कम नहीं है. कांग्रेस यह जान ले कि झूठ के पांव नहीं होते, इसी झूठ और फरेब के कारण आज उनकी पूरी देश में दुर्गति हो रही है और आगे भी उनका भला नहीं होने वाला.

Share this story