Main

Today's Paper

Today's Paper

वैक्सीन और भूख की चिंता करने वाले मोदी सही मायनों में प्रधानसेवक है- नितिन नवीन

पथ निर्माण मंत्री सह बांकीपुर विधायक नितिन नवीन

पटना। पथ निर्माण मंत्री सह बांकीपुर विधायक नितिन नवीन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वैक्सीनेशन को लेकर किये गए नए नीतियों का स्वागत किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने राष्ट्र के नाम संबोधन में 21 जून से 18 वर्ष आयु से ऊपर के सभी देशवासियों की वैक्सिनेशन मुफ्त में देने का एलान किया है। पहले की नीतियों में बदलाव करते हुए अब केंद्र सरकार देश में कुल उत्पादित वैक्सीन का 75% की जिम्मेदारी लेते हुए स्वयं खरीद कर उसे राज्यो को मुफ्त में देगी। शेष 25% वैक्सीन प्राइवेट अस्तपालों के माध्यम से वैक्सिनेशन के लिए उपलब्ध होगा। 


मंत्री नितिन नवीन ने कहा की राज्यो को अब वैक्सीन खरीदने के लिए कोई खर्च नही करना होगा और इसके साथ ही प्रधानमंत्री के इस निर्णय से वैक्सीन के ऊपर कुछ राज्यो में हो रही राजनीति का भी अंत हो जाएगा। 
प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के नवंबर माह तक विस्तार के फैसले का स्वागत करते हुए पथ निर्माण मंत्री ने बिहार की 12 करोड़ जनता की ओर से प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया है। उन्होंने आगे बताया की प्रधानमंत्री के संबोधन में गरीबो के भूख की चिंता की गयी है जो यह बताता है की केंद्र की मोदी सरकार देश के गरीब मजदूर और किसानों के साथ है और हर आपदा में अपने देशवासियों के साथ उनकी हर जरूरत में साथ खड़ी है। 

मंत्री नितिन नवीन ने कहा की प्रधानमंत्री का आज का संबोधन विपक्ष को करारा जबाब है जहां एक बार फिर ये साबित हो गया है की प्रधानमंत्री मोदी देश की 130 करोड़ जनता के असली प्रधानसेवक है और निस्वार्थ भाव से देशवासियों की चिंता और सेवा कर रहे है।

Share this story