Main

Today's Paper

Today's Paper

पटना जंक्‍शन पर तैनात टीसी समीर चंद्रवंशी की कोरोना से मौत

पटना। कोरोना संक्रमण की स्थिति काफी खतरनाक होती जा रही है। शुक्रवार को पटना जंक्‍शन पर तैनात एक युवा टिकट कलेक्‍टर की मौत कोरोना संक्रमण के कारण हो गई। कोरोना संक्रमण का पता चलने के बाद संबंधित टीसी का इलाज पटना जंक्‍शन के पास स्थित रेलवे अस्‍पताल में चल रहा था। मरने वाले रेलकर्मी का नाम समीर चंद्रवंशी बताया जा रहा है। उनकी शादी कुछ ही दिनों पहले हुई थी। अपने साथी की मौत से पूर्व मध्‍य रेलवे के विभ‍िन्‍न स्‍टेशनों पर काम करने वाले स्‍टाफ में काफी डर की स्थिति है। खासकर ट्रेनों के टिकट चेकिंग स्‍टाफ में चि‍ंता देखी जा रही है।

पटना जंक्‍शन पर तैनात कई रेलकर्मी अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। मुख्‍य बुकिंग पर्यवेक्षक सह मुख्‍य पार्सल सुपरवाइजर सुभाष सिंह, आरक्षण पर्यवेक्षक आरएस पांडेय समेत कई रेल कर्मियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद रेलकर्मी काफी दहशत में हैं।


रेलवे सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पिछले तीन से चार दिनों में पटना जंक्‍शन पर तैनात दर्जन भर रेल कर्मी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। रेल कर्मियों का दबी जुबान से यह भी कहना है कि आरक्षण और बुकिंग काउंटर संक्रमित कर्मचारी भी ड्यूटी कर रहे हैं। इस बीच रेल कर्मियों की कोरोना जांच के लिए रेलवे ने अलग से व्‍यवस्‍था की है। पटना जंक्‍शन के पास स्थित करबिगहिया रेलवे सुपर स्‍पेश‍ियलिटी अस्‍पताल में रेल कर्मियों की कोरोना जांच के लिए व्‍यवस्‍था की गई है।

Share this story