Main

Today's Paper

Today's Paper

ये ममता बनर्जी जी के दृढ़ और कुशल नेतृत्व की जीत है: तेजस्वी

ये ममता बनर्जी जी के दृढ़ और कुशल नेतृत्व की जीत है: तेजस्वी

पटना। बंगाल में तीसरी बार ममता बनर्जी का लौटना लगभग तय हो गया है। ऐसे में विपक्ष काफी गदगद है। इसी बीच बिहार के नेता प्रतिपक्ष और राष्टीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने ममता को बधाई दी है। उन्होंने इसे जनता के स्नेह और विश्वास की जीत  बताया है।

तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा, 'पश्चिम बंगाल की 'ममतामयी' जनता को कोटि-कोटि बधाई व हार्दिक साधुवाद। आज जब पूरा देश कठिन परिस्थितियों से जूझ रहा है। पश्चिम बंगाल ने एक बार फिर अपनी ममता और भरोसा अपनी दीदी में ही देखा है। यह जनता के स्नेह और विश्वास की जीत है। ये ममता बनर्जी जी के दृढ़ और कुशल नेतृत्व की जीत है।'

चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल जाकर ममता बनर्जी का समर्थन करने वाले उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने टीएमसी की जीत पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने इसे ममता पर 'दीदी ओ दीदी' कटाक्ष का जवाब बताया है। वहीं, एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने ममता को बधाई देते हुए लोगों की भलाई और महामारी का मुकाबले करने को कहा।

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, 'पश्चिम बंगाल में भाजपा की नफरत की राजनीति को हराने वाली जागरूक जनता, जुझारू सुश्री ममता बनर्जी जी और टीएमसी के समर्पित नेताओं और कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई! ये भाजपाइयों के एक महिला पर किए गए अपमानजनक कटाक्ष ‘दीदी ओ दीदी’ का जनता द्वारा दिया गया मुंहतोड़ जवाब है।' उन्होंने ट्वीट के साथ  हैशटैग 'दीदी जिओ दीदी' का इस्तेमाल किया।

शरद पवार ने ट्वीट किया, 'ममता बनर्जी को शानदार जीत की बधाई। आइए लोगों की भलाई और महामारी का मुकाबला करने के लिए मिलकर काम करें।'

Share this story