Main

Today's Paper

Today's Paper

रोड के साथ नाला निर्माण नहीं हुआ तो होगा बड़ा आंदोलन: अनिकेत

अनिकेत

मोतिहारी, पू.च.। पिपरा बाजार मैं हो रहे रोड निर्माण का सभी स्थानीय लोग एवं पूर्व लोकसभा प्रत्याशी अनिकेत रंजन सामूहिक रूप से रोड का निरीक्षण किया एवं उस में व्याप्त कमियों को उजागर किया रोड निरीक्षण करने के बाद अनिकेत रंजन ने कहा कि रोड जहां दोनों किनारे पर 7 इंच है वही बीच में मात्र 5 इंच की ढलाई हो रही है जो पूर्ण रूप से डीपीआर के अनुसार नहीं है। 


रोड पर पिपरा बाजार में दोनों तरफ नाला निर्माण को लेकर के प्रदर्शन करते हुए अनिकेत रंजन ने कहा कि कल से ही अगर रोड के साथ-साथ नाला निर्माण का कार्य शुरू नहीं हुआ तो निश्चित रूप से पिपरा बाजार के व्यवसाई एवं छात्र नौजवान मिलकर एक बड़ा आंदोलन करने को मजबूर होंगे।


वही पिपरा बाजार के रोड पर सही गुणवत्ता के साथ रोड बनाने एवं नाला निर्माण का मांग करने में मुख्य रूप से आलोक उपाध्याय गोलू सिंह, बबलू कुमार, सुमन कुमार, उज्जवल कुमार, अंकित सिंह, सन्नी कुमार, सुमंत मद्देशिया, रंगीला बाबा, मंटू कुमार, जमशेद आलम, प्रवीण गुप्ता, छोटू कुमार, रितेश कुमार, सागर कुमार, रुपेश जयसवाल, राजू जायसवाल, रौनक कुमार, संजय कुमार, पिंटू सिंह, आजाद समीर, समीर आजाद सेठ जी आदि के साथ सैकड़ों व्यवसाय एवं नौजवान उपस्थित थे।

Share this story