Main

Today's Paper

Today's Paper

ट्रक से भारी मात्रा में शराब बरामद, पुलिस के हत्थे चढ़े 5 तस्कर

5 तस्कर

कोचस, रोहतास। ऐसा ही मामला कोचस थाना क्षेत्र के ममरेजपुर गांव का है। जहां एसपी के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी और जैसे ही गुप्त सूचना थाना अध्यक्ष नवरत्न चंद्र को मिली तो उन्होंने अपनी टीम के साथ बृहस्पतिवार के भोर 2:00 बजे के करीब अपने दल बल के साथ ममरेजपुर गांव पहुंचकर नाटकीय ढंग से भारी मात्रा में यूपी नंबर ट्रक सहित शराब को जप्त कर लिया और उसके साथ एक डीएल नंबर हुंडई के सेंट्रो कार को भी जप्त किया गया। लगभग 919 पेटी के लम सम दारु को जप्त किया गया। लेकिन प्रशासन की भनक पाते ही शराब कारोबारी फरार हो गए लेकिन प्रशासन की लगातार सर्च जारी रही और आखिरकार में सफलता हाथ लगी। 


और शराब कारोबारी 5 तस्कर को गिरफ्तार भी कर लिया गया यह सूचना थाना अध्यक्ष पुलिस कप्तान आशीष भारती को दी गई, और शुक्रवार को 12:30 बजे के करीब कोचस थाना पर एसपी आशीष भारती के द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस किया गया। और उन्होंने बताया कि पांच तस्करों के साथ 5 मोबाइल और नगर 2 लाख 9 हाजार रुपए भी बरामद किए गए हैं। और एक स्विफ्ट डिजायर भी बरामद की गई। पांच तस्करों में से दो पटना के मनजीत सिंह पिता स्वर्गीय दलजीत सिंह सदर गली पटना सिटी के रहने वाले हैं वही दूसरा राजेंद्र प्रसाद पिता भरत यादव सदर गली पटना थाना खाज कला का रहने वाला है, वहीं तीसरा रोहतास जिले के करगहर थाना क्षेत्र के डिभीया गरभे का रहने वाला अवधेश यादव पिता रामजन्म सिंह यादव है।

वही चौथा मुकेश कुमार पिता नंदराम यादव, जिला अरवल थाना भैसेड का है वही पांचवा राजेंद्र प्रसाद गांव थाना भैसेड  जिला अरवल के रहने वाले हैं। इन पांचों तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है पुलिस कप्तान आशीष भारती ने बताया कि इसमें जो भी शामिल है उसे बख्शा नहीं जाएगा। आज कोचस थाना के परसथुआ OP के अंतर्गत भी शराब कारोबारी को रंगे हाथों शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है।

Share this story