Main

Today's Paper

Today's Paper

रोहतास में डूबने से तीन मासूम बच्चियों की मौत, घर में मचा कोहराम

तीन मासूम बच्चियों की मौत

करगहर, रोहतास। प्रखंड़ के बड़हरी ओपी के खैरही गांव से खबर सामने आ रही है। जहां पोखरे में नहाते समय डुबने से तीन बच्चियों की मौत हो गई है। इस घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस के द्वारा मौके पर पहुंचकर तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

घटना बड़हरी ओपी के स्थानीय बड़हरी पंचायत के खैरही गांव की है जहां पोखर में डूबने से तीन बच्चियों की मौत हो गई है। मृतका की पहचान खैरही गांव निवासी मुन्ना राम की बारह वर्षीय पुत्री मधु कुमारी और मुराली राम की दस वर्षीय पुत्री सुमन कुमारी और रामप्रवेश प्रजापति की तेरह वर्षीय पुत्री रिंकी कुमारी के रूप में की गई है।

परिजनों व ग्रामीणों के मुताबिक, चार बच्चियां पोखरे के पास पशुओं के लिए चारा लाने गई थी। चारों पोखरे में नहाने लगी जिससे चारों बच्चियाँ डुबने लगी। अगल-बगल के लोगों द्वारा जब तक बचाया जाता तब तक तीन लड़की डुब चुकी थी। चारों को बाहर निकाला गया तब तक तीन बच्चियों की मौत हो चुकी थी एक की हालत गम्भीर है।

परिजनों को मामले की जानकारी मिली तो कोहराम मच गया। स्थानीय गोताखोरों की मदद से तीनों बच्चियों के शवों को पोखर से बाहर निकाल लिया गया।

Share this story