Main

Today's Paper

Today's Paper

जामुन के पेड़ से गिर कर युवक की हुई मौत

कोचस, रोहतास। प्रखंड क्षेत्र के गारा गांव मे जामुन के पेड़ से गिरकर एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। वहां के ग्रामीणों ने बताया कि मोहन पांडे उम्र 40 वर्ष पिता जोगिंदर पांडे गारा निवासी है। 

वहां के लोगों ने बताया कि जब मोहन पांडे जामुन के पेड़ तरफ गया तब वहां पर मौजूद छोटे-छोटे बच्चों ने उनको जामुन तोड़ने के लिए प्रेरित किया जिसमें उन्होंने पेड़ पर चढ़कर जामुन तोड़ने लगे जिसके बाद उन्होंने पतली टहनी पर जा पहुंचे इसके बाद उनका पैर फिसल गया, और पेड़ के नीचे रखे छोटे-छोटे ईट के टुकड़ों पर जा गीरे। 


गांव वालों ने बताया कि इनका अभी शादी नहीं हुआ था वजह इनका दिमागी संतुलन ठीक नहीं था। गिरने के बाद वहां पर मौजूद बच्चों ने गांव में जाकर हल्ला किया इसके बाद गांव वालों ने घटनास्थल पर पहुंच पांडे को कोचस पीएचसी ले जया गया। वहां चिकित्सकों ने सर के पीछे गंभीर चोटे आने की बात कह कर उन्हें बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया गया। 

जिसमें सासाराम ले जाने के क्रम में परसिया के समीप उन्होंने दम तोड़ दिया। घर वालों ने किसी तरह मृत शरीर को घर वापस लाएं जहा परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया और गांव में शोक की लहर दौड़ पड़ी।

Share this story