Main

Today's Paper

Today's Paper

सोशल मीडिया फेसबुक टि्वटर, व्हाट्सएप, यूट्यूब पर किसी भी प्रकार के अफवाह फैलाने वालों पर शीघ्र होगी कार्रवाई

DM

समस्तीपुर। जिलाधिकारी शशांक शुभंकर एंव पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लो की संयुक्त अध्यक्षता में बकरीद पर्व 2021 के अवसर पर विधि-व्यवस्था संधारण के मद्देनजर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से समीक्षात्मक बैठक  की गई। बैठक में दिनांक 19.07.2021 एवं आज दिनांक  20.07.2021 को सभी अनुमंडल पदाधिकारियों, प्रखंड विकास पदाधिकारी, थाना अध्यक्ष को अपने क्षेत्र अंतर्गत शांति समिति की बैठक करने का निदेश दिया गया।

साथ ही डीएम ने सभी चिन्हित संवेदनशील स्थानों पर शांति समिति की बैठक करना सुनिश्चिय करने तथा गृह विभाग (विशेष शाखा) के आदेशानुसार दिनांक 06.08.2021 तक लॉकडाउन लागू रखने का निर्णय लिया गया है। वहीं वर्तमान परिस्थिति में कोरोना वायरस से बचाव के संबंध में दिए गए सरकारी निर्देशों एवं गाइडलाइंस का ख्याल रखते हुए घर से नमाज अदा करने की अपील की गई है। वक्फ बोर्ड के द्वारा बकरीद पर्व 2021 को मनाने के संबंध में जारी किए गए अपील को शांति समिति की बैठक में सभी उपस्थित सदस्यों एवं क्षेत्र के लोगों के साथ साझा करने का निर्देश दिया गया।

सोशल मीडिया यथा फेसबुक टि्वटर, व्हाट्सएप, यूट्यूब पर किसी भी प्रकार के अफवाह फैलाने वालों पर शीघ्र कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया। सभी डीजे पूर्णत: प्रतिबन्धित रहेगा। इस संबंध में सभी अनुमंडल पदाधिकारी अपने क्षेत्र अंतर्गत डीजे वालों को विहित प्रपत्र में नोटिस देना सुनिश्चित करेंगे। निदेश का पालन नहीं करने वाले डीजे वालों का डीजे जब्त करने और अनुज्ञप्ति रद्द करने का निदेश दिया गया। बैठक में विशेष कार्य पदाधिकारी जिला गोपनीय प्रशाखा, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी, सिविल सर्जन, समस्तीपुर, अनुमंडल पदाधिकारी सदर, डी0एस0पी0 मुख्यालय, डी0एस0पी0 सदर आदि उपस्थित थे।

Share this story