Main

Today's Paper

Today's Paper

सीपीआईएम एलओसी की संयुक्त विस्तारित बैठक संपन्न

सीपीआईएम

विभूतिपुर, समस्तीपुर। प्रखंड के सीपीआईएम उत्तर एवं दक्षिण एलओसी की संयुक्त विस्तारित बैठक पार्टी के वरिष्ठ नेता नवीन सिंह की अध्यक्षता में हुई बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में पार्टी के राज्य सचिव कामरेड अवधेश कुमार ने कहां की विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत, जीतने के बाद पार्टी विधायक द्वारा जनता के बीच मुस्तैदी के साथ काम करने तथा भ्रष्टाचार एवं अपराध के खिलाफ अपनी भूमिका निभाने के चलते पार्टी के विरोधी ने बौखला कर पार्टी कार्यालय विधायक के ऊपर हमला, शासक वर्ग द्वारा इसको संरक्षण देने, पार्टी को कमजोर करना और विधायक की गतिविधि पर रोक लगाने की मंशा से हमला, जिसका मुंहतोड़ जवाब में देने, एसपी के द्वारा दिए गए बयान की भी सख्त आलोचना किया। 

बिना घटनास्थल पर गए ही अनर्गल बयान के खिलाफ 23 जून को पार्टी द्वारा आहूत विशाल प्रदर्शन को सफल बनाने का आह्वान किया। पार्टी विधायक दल के नेता अजय कुमार ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संघर्ष का मैदान में पूरी ताकत के साथ मुकाबला करने के लिए आगे आने का आह्वान किया। 


बैठक को पार्टी राज्य कमेटी के सदस्य रामदयाल भारती, पार्टी जिला सचिव मंडल सदस्य महेश कुमार, उत्तर लोकल कमेटी के संयोजक श्याम किशोर कमल, दक्षिण एलओसी के संयोजक मिथिलेश सिंह, रामदेव राय, राजगीर यादव, सिया प्रसाद यादव, शशिकांत झा, जागेश्वर महतो, ललन सिंह, विधानंद विधार्थी, सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Share this story