Main

Today's Paper

Today's Paper

समस्तीपुर का कुख्यात सुपारी किलर मो चांद रोसड़ा आइसोलेशन सेंटर से हुआ फरार, मचा  हड़कंप

आइसोलेशन सेंटर

समस्तीपुर। जिले का कुख्यात सुपारी किलर मो. चांद रोसड़ा के आइसोलेशन सेंटर से फरार हो गया है जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। दो दिन पहले ही पुलिस ने मथुरापुर घाट से उसे हथियार समेत दबोचा था। पुलिस उसे ढुंढने के लिये लगातार छापेमारी में जुट गई है।

आपको बता दें कि पुलिस के लिए सर दर्द बन चुके व दर्जनों कांडों में फरार चल रहे नगर थाना क्षेत्र के बंगाली टोला निवासी मो. सगीर उर्फ लालबाबु के पुत्र सुपारी किलर मो. चॉद को पुलिस ने बुधवार को मथुरापुर चाट पर हथियार समेत धर-दबोचा था जिसकी तलाश काफी समय से पुलिस को थी।

इसकी गिरफ्तारी के लिये सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार के नेतृत्व में बनी एसआइटी टीम लगातार तकनीकि एवं मानवयी आसूचना के आधार पर छापामारी कर रही थी। इसी क्रम में बुधवार को पुलिस को एक गुप्त सूचना प्राप्त हुआ था कि सुपारी किलर मो. चाँद को मथुरापुर घाट के पास देखा गया है।

इस सूचना पर गठित एसआईटी टीम एवं मथुरापुर ओपी के थानाध्यक्ष गश्ती शुरू कर मथुरापुर घाट पर कड़ी नजर रखे हुए थी। इसी क्रम में मो. चॉद को मथुरापुर घाट पर आते देखा गया। पुलिस को देखते ही वह भागने की कोशिश करने लगा पर पहले से सचेत पुलिस ने उसे खदेड़कर धर दबोचा था।

Share this story