Main

Today's Paper

Today's Paper

मास्क चेकिंग अभियान के दौरान वसूला गया जुर्माना

मास्क चेकिंग

सासाराम। कोविड-19 संक्रमण के दूसरी लहर को देखते हुए राज्य सरकार द्वारा लगाए गए लॉक डाउन के बीच जिला प्रशासन लोगों के साथ पूरी सख्ती बरत रही है। शहर के विभिन्न जगहों पर लगातार प्रशासन द्वारा मास्क चेकिंग एवं जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है तथा लोगों से जुर्माना भी वसूल किया जा रहा है। 


इसी क्रम में मंगलवार को अपर अनुमंडल पदाधिकारी रिजवान फिरदौस कुरैशी के नेतृत्व में शहर के मुख्य चौक चौराहों तथा सड़कों पर मास्क का प्रयोग नहीं करने, लॉक डाउन का उल्लंघन करने एवं ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों के खिलाफ अभियान चलाकर जुर्माना वसूल किया गया। बिना मास्क एवं बेवजह सड़कों पर पैदल आवागमन कर रहे लोगों को भी कड़ी फटकार लगाई गई। 


इस संदर्भ में अपर एसडीओ ने बताया कि चेकिंग अभियान के दौरान लगभग दस हजार रुपए बतौर जुर्माना वसूल किया गया है। सभी को स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी दिशा निर्देशों के अनुसार सोशल डिस्टेंसिंग का पालन एवं मास्क आदि का प्रयोग करने के लिए लगातार जिला प्रशासन द्वारा अपील की जा रही है बावजूद इसके लोग लापरवाही बरत रहे हैं। हालांकि इस दौरान शहर की लगभग सभी सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा तथा आवश्यक सामग्री की दुकानों को छोड़कर सभी दुकानें बंद रहीं।

Share this story