Main

Today's Paper

Today's Paper

अपनी मांगों के समर्थन में जाप कार्यकर्ताओं ने किया जल सत्याग्रह

जाप कार्यकर्ताओं

सासाराम। युवा जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को कोरोना मृतकों को मुआबजा देने, कोरोना मृतकों के आंकड़ों की समीक्षा करने, अस्पतालों की बेहतर स्थिति बनाने सहित जाप सुप्रीमों पप्पु यादव की रिहाई की मांग को लेकर राज्यभर में जल सत्याग्रह किया। इसी क्रम में रोहतास जिला इकाई के जाप कार्यकर्ताओं ने जिले के नासरीगंज स्थित सोन नदी में हाथ मे बैनर पोस्टर एवं झंडा लेकर  सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की।

कार्यक्रम में उपस्थित जाप रोहतास के जिला अध्यक्ष ई विशाल कुमार ने कहा कि बिहार के राजस्व का बड़ा हिस्सा रोहतास से जाता है लेकिन जिले के कई विकास कार्य वर्षो से लंबित पड़ा है। नासरीगंज स्थित थाना मोड़ एवं शहर को जोड़ने वाली पुल तथा नासरीगंज धुस स्थित पुल वर्षो से खंडहर है इसका निर्माण कार्य जल्द शुरू किया जाए।

कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे युवा शक्ति के प्रवीण यादव ने कहा की अनुमंडल अस्पताल डेहरी में निर्माणधीन ऑक्सिजन प्लांट का निर्माण कार्य रोकना शर्मनाक है इसका निर्माण कार्य जल्द शुरू किया जाए। मौके पर  जाप के नासरीगंज प्रखंड अध्यक्ष अरविंद कुमार सिंह, ददन शाह, गुलाबचंद, सुरेश, अक्षय कुमार, जितेश कुमार, रमाशंकर सिंह, अशोक यादव, बाबुधन, गंगा आदि पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Share this story