Main

Today's Paper

Today's Paper

अलग-अलग जगहों पर हुई सड़क दुर्घटना में एक की मौत, तीन घायल

Accident

सिवान। जिले के अलग-अलग जगहों पर हुई सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। घायलों का उपचार स्थानीय अस्पताल में कराया गया। मृतक जीबी नगर थाना क्षेत्र के गौर निवासी प्रमोद कुमार है। वहीं घायलों में नबीगंज ओपी क्षेत्र के खवासपुर निवासी मनोहर महतो तथा लखनौरा निवासी इमाम जबकि एक घायल की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने मृत व्यक्ति के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।

जीबी नगर थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव स्थित राजकीय मध्य विद्यालय के पास एसएच 73 पर अज्ञात वाहन से धक्का लगने दो बाइक सवार घायल हो गए तथा उनकी बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। घटना के बाद धक्का मारने वाला चालक अपनी वाहन को लेकर फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना थाने को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच क्षतिग्रस्त बाइक को जब्त कर लिया तथा घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। घायल की पहचान लकड़ी नबीगंज ओपी क्षेत्र के लखनौरा निवासी इमाम के रूप में हुई है। 

वहीं एक युवक आंशिक रूप से घायल होने के कारण इलाज करा अपने घर चला गया। समाचार प्रेषण तक उसकी पहचान नहीं हो सकी थी। इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन की जा रही है। वहीं दूसरी घटना दारौंदा थाना क्षेत्र के भीखाबांध भैया बहिनी गांव के पास सिवान-पैगंबरपुर मुख्य पथ की है।

जहां सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने दोनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। 

मृतक की पहचान जीबी नगर थाना क्षेत्र के गौर निवासी प्रमोद कुमार के रूप में हुई। वहीं घायल नबीगंज ओपी क्षेत्र के खवासपुर निवासी मनोहर महतो का इलाज चल रहा है। इस संबंध में थानाध्यक्ष अजीत कुमार सिंह ने बताया कि उन्हें इस घटना की जानकारी नहीं है। आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Share this story