Main

Today's Paper

Today's Paper

Tarunmitra Banner

मसाला गोदाम से करीब 8 लाख के सामान चोरी

हाजीपुर, वैशाली। गुदरी बाजार में बुधवार की देर रात चोर गिरोह के सदस्यों ने एक मसाला दुकान की गोदाम में चोरी कर लगभग 8 लाख रुपए के सामानों की चोरी कर ली। घटना की जानकारी गुरुवार की सुबह मिलने पर दुकानदार ने घटना की सूचना नगर थाना की पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। इस मामले में नगर थाना में दुकान के मालिक ने एक प्राथमिकी दर्ज कराई है।


घटना के संबंध में बताया गया है कि नगर थाना क्षेत्र के रामभद्र मोहल्ला निवासी स्व. देवनारायण साह के पुत्र मनोज कुमार गुदरी बाजार स्थित श्याम बाबू मार्केट में हरि ओम मसाला नामक दुकान चलाते है। इस दुकान का गोदाम उसी मकान के प्रथम तल्ले पर स्थित है। इसी गोदाम का ताला काटकर बुधवार की रात्रि में चोर गिरोह के सदस्यों ने गोदाम में रखे गए सभी कीमती सामानों को गायब कर दिया। नगर थाना को दिए गए आवेदन में दुकान के संचालक मनोज कुमार ने बताया है कि चोरों ने उसके गोदाम से छुहारा, तिल, इंडिया गेट चावल, गोलमिर्च, जीरा, सौंफ, पिस्ता, बादाम, मुंग, अखरोट, फ्राइड पिस्ता, बादाम एवं सरसों आदि लगभग 8 लाख रुपए मूल्य का गायब कर दिया है। इतनी बड़ी चोरी की घटना गुदरी बाजार में वह भी उपरी तल्ले में घट गई लेकिन किसी को इस घटना की जानकारी नही मिल सकी।


इस घटना की जानकारी दुकानदार को तब मिली जब वह प्रतिदिन की भांति अपनी दुकान खोलने पहुंचा। गोदाम की स्थिति देखते ही दुकानदार को आश्चर्य का ठिकाना नही रहा। मौके पर मौजूद दुकानदार एवं स्थानीय लोगों ने बताया कि इन सामानों को ले जाने के लिए निश्चित रुप से वाहन का इस्तेमाल किया गया होगा। इसके बाद भी स्थानीय लोगों एवं पुलिस की रात्रि गश्ती को इसकी भनक तक नही लग सकी। दुकान के संचालक मनोज कुमार ने नगर थानाध्यक्ष को आवेदन देते हुए मामले में उचित कार्रवाई की मांग की है।

Share this story