Friday, January 21, 2022 at 10:41 PM

परिसर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिया धरना

समस्तीपुर । खानपुर में जमादार राजकुमार द्वारा जनप्रतिनिधि के साथ अभद्र व्यवहार किए जाने के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव करते हुए धरना दिया। पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कार्रवाई की मांग की। अभद्र व्यवहार करने के विरोध में प्रदर्शनकारियों ने थानाध्यक्ष दिल कुमार भारती को लिखित आवेदन दिया।

आवेदन में विशनपुर आभी पंचायत के खनझापुर गांव निवासी पंच और भाजपा कार्यकर्ता सोनेलाल पासवान ने बताया कि उनके वार्ड के सहनी समुदाय के एक व्यक्ति को खानपुर पुलिस द्वारा पकड़कर थाने लाया गया। इसकी सही जानकारी प्राप्त करने के लिए 12 जनवरी को कुछ अन्य ग्रामीणों के साथ थाने आया। पकड़्रकर लाए गए लोगों के बारे में सही जानकारी लेना चाह रहे थे। इसी क्रम में थाने में पदस्थापित एएसआइ राज कुमार द्वारा उनका नाम पूछा गया। अपना नाम बता दिया। इसके बाद गाली-गलौज करते हुए दो बोतल दारू थमाकर जेल भेजने की धमकी दी। जब गाली देने का विरोध किया तो थाने से भगा दिया। इसी बात को लेकर भाजपा कार्यकर्ता थाने पर पहुंचकर आरोपित पुलिस पदाधिकारी पर कार्रवाई की मांग को लेकर डटे रहे।

भाजपा जिलाध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा, महामंत्री प्रभात कुमार, जिला उपाध्यक्ष कौशल किशोर पांडेय, भाजयुमो के जिलाध्यक्ष रवि रंजन पांडेय, भाजपा के वरिष्ठ नेता निरंजन कुमार राय के साथ थानाध्यक्ष दिल कुमार भारती ने बातचीत की। बातचीत के क्रम में थानाध्यक्ष ने दो दिन के अंदर आरोपित पुलिस पदाधिकारी के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई का भरोसा दिया।