Main

Today's Paper

Today's Paper

बेंगलुरु हवाई अड्डे ने आईबीएम के साथ की 10 साल की सांझेदारी 

बेंगलुरु अंतराष्ट्रीय हवाईअड्डा लि. (बायल) ने प्रौद्योगिकी, संचालन और ग्राहक अनुभव में बदलाव लाने के लिए आईबीएम के साथ समझौता किया है। यह समझौता दस साल के लिए होगा।  आईबीएम ने बुधवार को एक बयान में कहा कि इस समझौते में आईबीएम हाइब्रिड क्लाउड क्षमता, रेड हैट ऑटोमेशन और किन्ड्रिल प्रबंधित संरचना सेवा से बायल की उत्पादकता में सुधार होगा और उसकी लागत में कमी आएगी।  उसने कहा कि बेंगलुरु हवाईअड्डे को एक तेज और कम लागत वाली प्रौद्योगिकी एवं संचालन वातावरण की जरूरत है जो भविष्य में हवाईअड्डे पर बढ़ती यात्रियों की भीड़ को संभाल सके।  बायल के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) हरी मरार ने कहा, 'बेंगलुरु हवाईअड्डे को स्मार्ट हवाईअड्डा बनाने की हमारी योजना में आईबीएम के साथ साझेदारी को लेकर हम उत्सुक हैं। '
बेंगलुरु अंतराष्ट्रीय हवाईअड्डा लि. (बायल) ने प्रौद्योगिकी, संचालन और ग्राहक अनुभव में बदलाव लाने के लिए आईबीएम के साथ समझौता किया है। यह समझौता दस साल के लिए होगा।
आईबीएम ने बुधवार को एक बयान में कहा कि इस समझौते में आईबीएम हाइब्रिड क्लाउड क्षमता, रेड हैट ऑटोमेशन और किन्ड्रिल प्रबंधित संरचना सेवा से बायल की उत्पादकता में सुधार होगा और उसकी लागत में कमी आएगी।
उसने कहा कि बेंगलुरु हवाईअड्डे को एक तेज और कम लागत वाली प्रौद्योगिकी एवं संचालन वातावरण की जरूरत है जो भविष्य में हवाईअड्डे पर बढ़ती यात्रियों की भीड़ को संभाल सके।
बायल के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) हरी मरार ने कहा, 'बेंगलुरु हवाईअड्डे को स्मार्ट हवाईअड्डा बनाने की हमारी योजना में आईबीएम के साथ साझेदारी को लेकर हम उत्सुक हैं। '

Share this story