Main

Today's Paper

Today's Paper

पैसा कहा लगाए की हो जय मालामाल 

PAISA

नई दिल्ली: अगर आप अच्छी कमाई  करने का कोई ऑप्शन तलाश रहे हैं तो आज आपके पास अच्छा मौका है. क्रिप्टोकरेंसी  में पैसा लगाकर आप कुछ ही मिनटों में बंपर कमाई कर सकते हैं. आज, 7 जून को ज्यादार क्रिप्टोकरेंसी  हरे निशान में कारोबार कर रही है. बता दें इनका मार्केट कैप पिछले दिन की तुलना में 1.54 फीसदी बढ़कर 1.66 ट्रिलियन डॉलर हो गया है.
इसी बीच दुनिया की सबसे बड़ी और पॉपुलर क्रिप्‍टोकरेंसी 1.2 फीसदी की बढ़त के साथ कारोबार कर रही है. ऐसे में यहां पैसा लगाकर आप मोटा मुनाफा कमा सकते हैं. पिछले 24 घंटों में कुल क्रिप्टो मार्केट वॉल्‍युम में 79.70 अरब डॉलर का इजाफा हुआ है. वहीं, पिछले दिन से तुलना की जाए तो यह 22.07 फीसदी ज्यादा है.इस उतार-चढ़ाव के बीच देश की दिग्गज आईटी कंपनी गूगल ने क्रिप्‍टोकरेंसी पॉलिसी में कुछ बदलाव का ऐलान किया है. कंपनी ने कहा है कि वह 3 अगस्त से अमेरिका में ग्राहकों को टार्गेट किए जाने वाले क्रिप्‍टोकरेंसी एक्‍सचेंजेज और डिजिटल वॉलेट्स के विज्ञापन स्‍वीकर करने लगेगा.
गूगल ने एक ब्लॉग पोस्ट में इस बारे में जानकारी दी है. उन्होंने आगे कहा कि नए नियम सिर्फ अमेरिका में इस्तेमाल होने वाले डिजिटल वॉलेट पर ही लागू किए जाएंगे. इस पॉलिसी का फायदा लेने के लिए आपको क्रिप्‍टो वॉलेट कंपनियों को FinCEN और फेडरल या राज्‍य चार्टर्ड बैंक के साथ रजिस्‍ट्रेशन कराना होगा.
 

Share this story