सुशांत सिंह राजपूत केस: सिद्धार्थ पिठानी-नीरज को लेकर सुशांत के घर पहुंची सीबीआई, घटना वाले दिन को किया जाएगा रिक्रिएट

मुंबई. बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई की जांच ने तेजी पकड ली है। जबसे सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई ने कमान संभाली है, कार्रवाई में काफी तेजी आ गई है। शनिवार को सीबीआई सिद्धार्थ पिठानी और नीरज को लेकर सुशांत के घर पहुंची है। वहां पर अब घटना वाले दिन को फिर रिक्रिएट किया जाएगा।

सीबीआई ये समझने की कोशिश करेगी कि आखिर उस दिन हुआ क्या था। इसी सिलसिले में सीबीआई ने सुशांत के आर्ट डिसाइनर सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज को उनके घर लाया गया है। इन दोनों को मीडिया के भारी जमावड़े के बीच सुशांत के घर तक लाया गया है। वायरल हो रही फोटोज में दिख रहा है कि सीबीआई नीरज को पकड़कर लेकर जा रही है। लाल शर्ट में जो शख्स दिख रहा है वहीं सुशांत का कुक नीरज है। सीबीआई इस मामले में उससे दो बार पूछताछ कर चुकी है। अब सीबीआई इन दोनों की मदद से घटना वाले दिन को रिएक्रिएट करने वाली है। वहीं फोरेंसिंग की भी एक टीम वहां मौजूद रहेगी जिसने अपनी प्रारंभिक जांच कर ली है। मालूम हो कि शुक्रवार को भी नीरज से सीबीआई ने पूछताछ की थी। कई घंटे चली पूछताछ में काफी कुछ बातें सामने आई हैं। नीरज वही शख्स हैं जिसने आखिरी बार सुशांत को जूस दिया था। शनिवार को दोबारा नीरज को ही पूछताछ के लिए बुलाया गया था। कई घंटों की पूछताछ के बाद फिर नीरज को बुलाना दिखाता है कि इस मामले में कुक के सभी बयान काफी मायने रखने वाले हैं।

See also  नताशा सूरी की लेटेस्ट, सेक्सी, बोल्ड, हॉट और बोल्ड फोटो वीडियो

वहीं सबकी नजरें सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच पर टिकी हुई हैं। सीबीआई द्वारा सीन रिक्रिएट करने के बाद काफी तथ्‍य सामने आने की उम्‍मीद जताई जा रही है।