(Demonstration)

संघर्ष मोर्चा का जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन

मिर्जापुर । मिर्जापुर (Demonstration) के कटरा कोतवाली क्षेत्र के दुर्गा बाजार मोहल्ले में मनीष मिश्रा नामक युवक की हत्या के विरोध में विभिन्न संगठनों ने जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन (Demonstration) किया। जघन्य हत्याकांड से आक्रोशित लोगों ने कहा कि फरार आरोपियों के खिलाफ़ कठोर कार्रवाई की जाय। फरारी के दौरान उनके घर पर बुलडोजर चलाया जाय। जिला मुख्यालय पर पहुंचे विभिन्न ब्राह्मण संगठनों ने संयुक्त ब्राह्मण संघर्ष मोर्चा के बैनर तले जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक को पत्रक सौंपा। जघन्य हत्याकांड की तीखी भर्त्सना की गई ।

समाज में शान्ति और कानून की रक्षा करते हुए कठोर कार्रवाई किया जाना आवश्यक हैं। दुर्गा बाजार में युवाओं ने न्याय यात्रा निकाली। जिला प्रशासन को पत्रक सौंपकर मृतक के परिवार को 50 लाख मुआवजा देने और न्याय किए जाने की मांग की गई। प्रदर्शनकारियों ने न्याय की रक्षा, परिवार की सुरक्षा और आर्थिक सहायता के रूप में 50 लाख दिए जाने की आवाज उठाई है। युवाओं ने बेलखरिया का पूरा मोहल्ला से न्याय यात्रा निकाली। आरोपियों के घर तक पहुंचे लोगों ने अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व शिव प्रताप शुक्ल को पत्रक सौंपा।

इस मौके पर एसपी सिटी संजय कुमार, सीओ प्रवीण राय दल बल के साथ मौजूद थे। कहा गया कि एक तरफ योगी सरकार गुंडों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा हैं। दूसरी तरफ जिले में अपराधी गुंडई और हत्या को अंजाम देने के बाद सरेआम घूम रहे हैं। जिसे समाज व कानून व्यवस्था के लिए चिंता जनक बताया गया। पत्रक में आरोपियों की गिरफ्तारी, परिवार को मुआवजा देने और सुरक्षा प्रदान किए जाने की मांग किया गया है।

See also  भारत बंद के ऐलान पर जगह-जगह फोर्स तैनात