योगी सरकार की जन विरोधी नीतियों का जबाब देगी जनताइस चुनाव मे वोट के चोट से डाँ0बृजगोपाल

डॉ0 बृजगोपाल यादव पूर्व प्रदेश सचिव समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि योगी सरकार की जनविरोधी नीतियों तथा बढ़ती महँगाई,बेरोजगारी और नफरती राजनीति से तंग सूबे का मतदाता भाजपा को वोट की चोट से शिकस्त देकर गद्दी से उतार फैंकने का मन बना चुका है। उन्होंने का इस समय सम्पूर्ण प्रदेश में परिवर्तन की लहर चल रही है।
डॉ0 बृजगोपाल यादव ने कहा कि गत चुनाव की सोशल इंजीनियरिंग की भाजपाई रणनीति को सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपने राजनैतिक कौशल से विफल कर दिया है। उन्होंने कहा धार्मिक ध्रुवीकरण करके अगड़े- पिछड़ों-दलितों का वोट हासिल करके सरकार बनाने सफल हो चुकी भाजपा इस चुनाव में हार के कगार पर खड़ी है।
डॉ0 यादव ने कहा 85 प्रतिशत वालों का हक़ मारकर 15 प्रतिशत वालों को सत्ता की चाशनी चटाने वाली दलित और पिछड़ा विरोधी भाजपा की चाल को मतदाता समझ चुका है। अखिलेश यादव ने छोटे दलों के बड़े नेताओं को साथ मिलाकर राजनैतिक महासमर में भाजपा को खुली चुनौती दी है। अखिलेश यादव के नेतृत्व में प्रदेश के विभिन्न पार्टीयों के कद्दावर नेता लामबंद हो गए हैं। अखिलेश यादव की ‘साझी सियासत’ के समक्ष भाजपा की हर रणनीति विफल साबित हो रही है। इस चुनाव में अगड़े-पिछड़ों और दलितों के भारी मत प्राप्त कर समाजवादी पार्टी अखिलेश यादव के नेतृत्व में सरकार बनाने में सफल होगी।

See also  भरथना विकास खण्ड की विधालय प्रबंध समितियों केअध्यक्ष व सचिव एव प्रधानो की एक दिवसीय कार्य शाला हुई