(suicide):

बीमारी के चलते व्यक्ति ने गोली मारकर कर ली आत्महत्या

शाहजहांपुर । शाहजहांपुर (suicide) में एक व्यक्ति ने बीमारी के चलते गोली मारकर आत्महत्या (suicide) कर ली। गोली की आवाज सुनकर परिजनों ने कमरे में जाकर देखा तो, खून से लथपथ शव जमीन पर पड़ा था। एसओ राजेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि, एक व्यक्ति ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। परिजनों ने आत्महत्या के पीछे बीमारी की वजह बताई है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । अगर तहरीर मिलती है तो उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। व्यक्ति पिछले कई महीने से बीमार चल रहा था। करीब आठ दिन से उसका एक पैर ने काम करना बंद कर दिया था। जिससे वह काफी परेशान था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना सेहरामऊ दक्षिणी क्षेत्र के गांव सरौरा पश्चिम निवासी कमलेश दिल्ली में रहकर मेहनत मजदूरी करता था। करीब एक साल पहले बीमारी के चलते वह दिल्ली में काम छोड़कर अपने घर भाई के साथ रहने लगा था। उसकी शादी नहीं हुई थी। भाई खुशीराम ने बताया कि, कमलेश बीमार रहता था। इसलिए उन्होंने शादी करने से इंकार कर दिया था।

उसके बाद से वह अपने भाइयों के साथ रहने लगे थे। उसके बाद गोली चलने की आवाज सुनी। उसके बाद जब कमरे जाकर देखा तो कमलेश का शव खून से लथपथ जमीन पर पड़ा था। कंपटी पर रखकर खुद को गोली मारी। शव के पास ही तमंचा भी पड़ा हुआ था।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । पिछले करीब आठ दिन से अचानक उनका एक पैर बेकार हो गया था। पैर में कोई हलचल नहीं होती थी। जिससे वह काफी डिप्रेशन में चले गये थे। करीब 12 बजे खाना खाने के बाद कमलेश अपने कमरे में गए थे।

See also  मथुरा में राखीे आत्महत्या कांड की जांच कमेटी में तनवीर शामिल