Main

Today's Paper

Today's Paper

30 हजार मजदूरों को फ्री वैक्‍सीन लगवाएंगे आदित्य चोपड़ा

Aditya Chopra to make 30 thousand laborers free vaccine

मुंबई। पूरा देश कोरोनावायरस की दूसरी लहर से पूरी तरह से परेशान है। आम लोगों से लेकर कारोबार पर भी इसका काफी बुरा असर हुआ है। बॉलिवुड के मशहूर डॉयरेक्टर आदित्य चोपड़ा ने हाल ही में महाराष्ट्र के सीएम के सामने एक आग्रह किया है की हिंदी फिल्म इंडस्ट्री काम करने वाले डेली वर्कर का टीकाकरण किया जाए, साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि 60,000 कोरोनवायरस वैक्सीन खरीदने की अनुमति दें!

 

वायआरएफ ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री, उद्धव ठाकरे से आग्रह किया है कि कंपनी को 60,000 कोविड-19 के टीके खरीदने और इन श्रमिकों के लिए टीकाकरण कार्यक्रम से जुड़े खर्चे का में सहायता करें। वाईआरएफ ने फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) को लेटर भी लिखा है, जिसमें कहा गया है, फिल्म उद्योग बेहद संकट वाली स्थिती से गुजर रहा है, इसे जल्द से जल्द लागू करने की आवश्यकता है क्योंकि ये डेली वर्कर की जिंदगी और फैमिली का सवाल है। क्योंकि इन्हें अगर कुछ होता है तो पूरी फैमिली इनके ऊपर निर्भर करती हैं इसलिए प्लीज ऐसे लोगों की सहायता करें।

 

आदित्य चोपड़ा आगे लिखते हैं कि हमने महाराष्ट्र के माननीय मुख्यमंत्री को फिलहाल 30,000 मजदूरों के लिए कोविड-19 टीके खरीदने के लिए रजिस्ट्रेशन करने के लिए अनुरोध किया है। इस लिस्ट में ऐसे लोग हैं जो मुंबई के फिल्म उद्योग के महासंघ के सदस्य हैं। साथ ही इस लेटर में यह भी कहा गया है कि इस पूरे कार्यक्रम से संबंधित अन्य सभी लागतों को वहन यश चोपड़ा फाउंडेशन करेगा, जैसे कि जागरूकता बढ़ाने, मजदूरों के परिवहन और टीकाकरण कार्यक्रम के लिए सभी आवश्यक बुनियादी ढांचे की स्थापना। हमें उम्मीद है कि हमारी यह अनुरोध स्वीकृत की जाएगी साथ ही ताकि हमारे वर्कर जल्द से जल्द काम पर वापस लौट सकें।


 




 

Share this story