Main

Today's Paper

Today's Paper

गिती गौड़ करेंगी बॉलिवुड में एंट्री, जानिए कौन हैं ये  

Gitti Gaur will enter Bollywood, know who she is

मुंबई। 'भाबीजी घर पर हैं!' टीवी शो की पॉप्युलैरिटी से हर कोई वाकिफ है। मनमोहन तिवारी से लेकर अंगूरी भाभी, गोरी मैम और विभूति तक के किरदार लोगों के दिलों में बसे हुए हैं। कुछ वक्त पहले हमने आपको विभूति यानी आसिफ शेख की बेटी के बारे में बताया था और आज हम आपको मनमोहन तिवारी का रोल प्ले करने वाले रोहिताश्व गौड़ की बेटी से मिलवाने जा रहे हैं।

 

मनमोहन तिवारी यानी रोहिताश्व गौड़ की दो बेटिया है-गिती और संजिती गौर। आज हम आपको उनकी बड़ी बेटी गिती गौड़ से मिलवाने जा रहे हैं। गिती गौड़ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

 

गिती गौड़ पेशे से मॉडल हैं और वह बेहद गॉरजस हैं। गिती सोशल मीडिया पर खूब ऐक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। खूबसूरती में वह किसी ऐक्ट्रेस से कम नहीं हैं।

 

गिती गौड़ बॉलिवुड में काम करना चाहती हैं। अपने सॉन्ग लॉन्च के मौके पर मीडिया को दिए इंटरव्यू में गिती ने कहा था कि वह हॉलिवुड में भी काम करना चाहती हैं। उनका मकसद ऑस्कर पाना है।

 

गिती गौड़ अपने पापा रोहिताश्व गौड़ से ऐक्टिंग के गुर सीख रही हैं। उन्होंने कहा था कि जब-जब पापा को मौका मिलता है तो वह उन्हें ऐक्टिंग से जुड़ी चीजें सिखाते रहते हैं।

 

गिती सिर्फ मॉडल और ऐक्ट्रेस ही नहीं बल्कि खूबसूरत डांसर भी हैं। उनका एक यूट्यूब चैनल भी है, जिस पर वह अपने डांस वीडियोज शेयर करते रहते हैं। रोहिताश्व गौड़ ने उनके डांस वीडियो को लेकर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया था और बताया था कि गिती खुद ही अपना डांस कोरियोग्राफ करती हैं।





 

Share this story