Main

Today's Paper

Today's Paper

जूही चावला की बेटी किसी हिरोईन से कम नहीं,मचाया तहलका

jahwi chawla

  जूही चावला और जय मेहता के दो बच्चे हैं. बेटी का नाम जाह्नवी मेहता  और बेटा का नाम अर्जुन मेहता. दोनों बच्चे सुर्खियों से दूर रहते हैं, लेकिन कभी-कभी दोनों को इवेंट्स में स्पॉट किया जाता है. कुछ साल पहले जाह्नवी आईपीएल नीलामी में सबसे कम उम्र की बोली लगाने वाली बन गई थीं. उन्होंने शाहरुख खान और उनके माता-पिता की को टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए बोली लगाई थी. आज हम जाह्नवी के बारे में कुछ ऐसी बाते बताते हैं, जिसके बारे में आप अनजान हैं.   
जूही चावला  और जय मेहता की बेटी जाह्नवी मेहता बेहद खूबसूरत हैं. उन्होंने एक अंतरराष्ट्रीय स्कूल में अपनी पढ़ाई पूरी की है. 
जूही चावला  की बेटी जाह्नवी मेहता  ने कुछ साल पहले आईपीएल नीलामी के दौरान शाहरुख खान की आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए बोली लगाई थी, तब वे सुर्खियों में आ गई थीं. 
जूही चावला  ने कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम तस्वीर शेयर कर बताया था कि जाह्नवी  लंदन में स्नातक समारोह में भाग ली थीं. जाह्नवा ने अपनी पढ़ाई लंदन में की है. 
 जब जूही चावला  से पूछा गया कि क्या जाह्नवी मेहता  फिल्मों में काम करने की योजना बना रही हैं, तो उन्होंने कहा था, 'जाह्नवी को किताबें पढ़ने का बहुत शौक है. अगर उसे इस दुनिया में कुछ पसंद है या आप पूछे कि गिफ्ट में उसे क्या चाहिए होगा तो उसका जवाब हमेशा एक किताब होगा. उसका कहना है कि वो एक लेखक बनना चाहती है.'
जूही जाह्नवी  के बारे में आगे बताती हैं, 'वो एक ऐसे दौर से भी गुजरी, जब उसने कहा कि वो मॉडल बनना चाहती है. कल को ऐसा हो सकता है कि वो कह दे कि वो एक्ट्रेस बनना चाहती है. ऐसा भी हो सकता है कि वो कहे कि ये सब नहीं करना, अब स्पोर्ट्स के क्षेत्र में कुछ करना है. इसलिए मुझे नहीं पता कि वो क्या करेगी, बस एक चीज साफ है कि बच्चों को अपने करियर के बारे में खुद तय करने की आजादी होनी चाहिए.' 
अपने स्कूल के दिनों में, जाह्नवी  काफी पढ़ाकू थीं. जाह्नवी सकूल में रैंक होल्डर थीं और अपने क्लास में टॉप 10 स्टूडेंट्स में रहती थीं.

Share this story