Main

Today's Paper

Today's Paper

कंगना ने फिर से कर दिया विवादित ट्वीट, ममता बनर्जी को कह दी ये बात 

Kangna again disputed tweet, said this to Mamta Banerjee

मुंबई। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत आजकल अपनी फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर बयानबाजी और आपत्तिजनक बयानों के लिए चर्चा में रहती हैं। यह बात किसी से छिपी नहीं है कि कंगना रनौत खुलेतौर पर बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सपोर्टर हैं। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में बीजेपी की हार और तृणमूल कांग्रेस की जीत के बाद से कंगना ने कई अजीब बयान सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं जिनके कारण उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है।

 

कंगना ने मंगलवार 4 मई 2021 की सुबह एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने ममता बनर्जी की तुलना हिंदू पौराणिक ग्रंथों में वर्णित राक्षसी ताड़का से कर दी है। कंगना ने बंगाल में चुनाव नतीजों के बाद हुई हिंसा पर अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं गलत थी। वह रावण नहीं है। रावण महान राजा था, उसने दुनिया का सबसे अमीर देश बनाया था, महान प्रशासक, ज्ञानी और वीणा बजाने वाला पूरी तरह सक्षम राजा था। मगर यह खून की प्यसी राक्षसी ताड़का है। जिन लोगों ने इन्हें वोट दिया तुम्हारे भी हाथ खून से रंगे हुए हैं।' 

 

बता दें कि इससे एक दिन पहले किए ट्वीट में पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा के लिए कंगना रनौत ने ममता बनर्जी की तुलना रावण से की थी। कंगना ने एक और ट्वीट भी किया है जिस पर लोग काफी आपत्ति जता रहे हैं। कंगना ने खुलेतौर पर प्रधानमंत्री नरेंद मोदी से पश्चिम बंगाल में 'सुपर गुंडई' करने की सलाह भी दी है। सबसे बड़ी बात इसमें कंगना ने मोदी से साल 2000 के शुरुआत वाला 'विराट स्वरूप' दिखाए जाने की मांग की है।

 

लोग इस पर काफी आपत्ति जता रहे हैं और इसे गुजरात दंगों से जोड़कर देख रहे हैं। लोगों का कहना है कि कंगना सीधे तौर पर गुजरात दंगों के लिए मोदी को जिम्मेदार मान रही हैं और हिंसा को बढ़ावा दे रही हैं। लोगों ने कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किए जाने की भी बात कही है।




 

Share this story