Main

Today's Paper

Today's Paper

निखिल मलिक को था डर, कि उनके माता-पिता उन्हें सपोर्ट नहीं करेंगे

Nikhil Malik was afraid that his parents would not support him

मुंबई। रिएलिटी शो स्प्लिट्सविला 13 से हाल ही में मशहूर हुए अभिनेता निखिल मलिक का कहना है कि एक्टिंग का ख्याल उनके दिमाग में बचपन से था, लेकिन अपने माता-पिता को इसके बारे में बताने में वह झिझक रहे थे। टीवी पर भले ही शो का प्रसारण अब भी जारी है, लेकिन उन्होंने इसकी शूटिंग पूरी कर ली हैं। अभिनेता ने बताया, बचपन में मैं ब्यूटी पेजेंट्स में भाग लेता था, लेकिन दिमाग में एक बात तय थी कि मुझे बनना एक्टर ही है।

मुझे डर था कि मेरे माता-पिता मुझे सपोर्ट नहीं करेंगे, लेकिन वे मेरा सहारा बने रहे। अब एक्टिंग ही मेरा सबकुछ है। दिल्ली के रहने वाले निखिल अपने अभिनय और मॉडलिंग करियर को आगे बढ़ाने के लिए मुंबई शिफ्ट हो गए हैं, लेकिन शुरूआती दिनों में उन्हें काफी मुश्किलें उठानी पड़ी थीं। पहले उन्होंने एक अभिनय स्कूल में दाखिला लिया था, लेकिन उन्हें लगा कि वह वहां कुछ सीख नहीं पा रहे हैं और इसलिए उन्हें इसे छोड़ना पड़ा।

वह आगे कहते हैं, एक नए शहर में मेरे साथ ऐसा हुआ। मैं बहुत रोया क्योंकि मुझे लगा कि मेरे पैसे बेकार चले गए और अब मैं कहां जाऊंगा। अपने स्प्लिट्सविला 13 के अनुभव के बारे में बात करते हुए निखिल ने कहा, यह अच्छा रहा। इससे मेरे अंदर उत्साह और आगे बढ़ते रहने की भावना आई। इसने मुझे शोहरत दी।

अब तो सोशल मीडिया पर भी लोग मुझे फॉलो करने लगे हैं, लेकिन हां अभी मुझे बहुत कुछ हासिल करना है। निखिल का लक्ष्य टीवी, वेब और फिल्मों में अलग-अलग किरदारों को निभाना है और वह इस दिशा में पूरे समर्पण के साथ लगे हुए हैं। 


 

Share this story