Main

Today's Paper

Today's Paper

प्रियंका चोपड़ा ने भी किया सोनू सूद की अपील का समर्थन

Priyanka Chopra also supported Sonu Sood's appeal

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा जोनास ने अपने साथी अभिनेता सोनू सूद के इस अनुरोध का सोमवार को समर्थन किया कि सरकार उन बच्चों को मुफ्त शिक्षा मुहैया कराये जो कोविड-19 महामारी की वजह से अपने माता-पिता को गंवा बैठे।

 

पिछले सप्ताह ट्विटर पर साझे किये गये वीडियो में सूद (47) ने केंद्र, राज्य सरकारों, निजी संस्थानों एवं प्रभावशाली हस्तियों से कोरोना वायरस महामारी के चलते खराब वित्तीय हालत से गुजर रहे बच्चों का सहयोग करने का अनुरोध किया था। उन्होंने इसे शिक्षा मंत्रालय के आधिकारिक हैंडल को भी टैग किया था।

 

सूद के पोस्ट को साझा करते हुए प्रियंका चोपड़ा जोनास(38) ने कहा कि वह न केवल उनके समयोचित बयान बल्कि समाधान उन्मुख कार्य से ‘प्रेरित’ हुई हैं।उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘‘ कोविड के चलते प्रभावित हुए बच्चों के लिए मुफ्त शिक्षा सुनिश्चित करने का सोनू का सुझाव राज्य एवं केंद्र सरकार दोनों के लिए है। ’’

 

उन्होंने लिखा, ‘‘भले ही वे अध्ययन के किसी भी चरण जैसे स्कूल, कॉलेज या उच्च शिक्षा के स्तर पर हों। इसका (सुझाव का) लक्ष्य यह है कि उनकी पढ़ाई खासकर पैसे के अभाव में रूक न जाए। यदि इसकी अनदेखी की गयी तो बड़ी संख्या में बच्चे बालिग के तौर पर मौके से वंचित रह जायेंगे। ’’उन्होंने लोगों से कम से कम एक छात्र की शिक्षा का सहयोग करने या उसे मदद कर सकने वाले संस्थान ढूढने की अपील की।

 

प्रियंका ने कहा, ‘‘ मैं सोनू के विचारों का पूरा समर्थन करती हूं और मैं शिक्षा में सहयोग के रास्ते ढूंढने की दिशा में बढ़-चढ़कर काम करूंगी क्योंकि मेरा हमेशा मानना रहा है कि हर बच्चे के लिए शिक्षा उसका जन्मसिद्ध अधिकार है और हम बतौर समाज इस वायरस को उसे बदलने नहीं दे सकते।’’






 

Share this story