Main

Today's Paper

Today's Paper

Tarunmitra Banner

रिमी ने किया  खुलासासिर्फ पैसों के लिए करना पड़ा था ये काम...

नई दिल्ली । बॉलीवुड रिमी ने अपने एक्टिंग करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। उन्होंने  ‘हंगामा’, ‘गोलमाल’, ‘फिर हेरा फेरी’ और ‘गरम मसाला’ जैसी फिल्मों में काम करके अपने किरदार से फैंस के बीच एक अलग जगह बनाई थी। हलांकि इसके बाजवूद को अपने स्टारडम को बरकरा नहीं रख पाईं। वहीं बीते काफी वक्त से वह लाइम लाइट से दूर थीं। वहीं अब एक बार फिर से रिमी सेन इंडस्ट्री में वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। इसी बीच रिमी ने अपने स्ट्रग्ल के दिनों का खुलासा किया।

रिमी सेन ने बताया कि शुरुआती दिनों में उन्होंने कई बड़ी फिल्मों के लिए ऑडीशन दिए। अच्छे रिस्पॉन्स के बावजूद वह सेलेक्ट नहीं हुईं। वहीं स्ट्रग्ल के दिनों में उन्हें सिर्फ पैसे के लिए काम करना पड़ा था। रिमी ने इंटरव्यू में कहा, ‘मैंने अपने करियर के शुरुआती दिनों में कई म्यूजिक वीडियोज और गानों में काम किया। ऐसे इसलिए क्योंकि मुझे पैसों की जरूरत थी। रोजी रोटी के लिए मेरे पास कोई डिग्री नहीं थी। इसी के साथ ही मैं एक क्लासिकल डांसर हूं तो एक्सप्रेशन अपने आप आ जाते हैं। सच कहूं तो मैंने इस प्रोफेशन को कभी नहीं चुना बल्कि इसने मुझे चुना है। मुझे कभी भी लाइम लाइट में आना पसंद नहीं था। मैंने तो बस अपना एक पोर्टफोलियो बनाया और मुझे मॉडलिंग के ऑफर आने लगे। यह सोचकर मैं फिल्मों में आ गई जिससे मैं आर्थिक रूप से सुरक्षित रहूं। 

मैंने आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'स्वदेश' और ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ के लिए भी ऑडीशन दिया था। दोनों ही फिल्मों में पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलने के बावजूद 'स्वदेश' में गायत्री जोशी और ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ में ग्रेसी सिंह को लीड रोल के लिए चुना गया।  तो इस तरह से मैंने अच्छे रोल खो दिए। हालांकि एक एक्टर की जिंदगी में यह होता है।‘ 

Share this story