Main

Today's Paper

Today's Paper

दामिनी फिल्म की हीरोइन की मौत की खबर के बाद  दिखा यह लुक 

minakshi

शादी के बाद मीनाक्षी  अमेरिका चली गईं. उन्होंने हरीष मैसूर से शादी की और वे अपने दो बच्चों, एक बेटा और एक बेटी के साथ अमेरिका में ही रहती हैं. वे अमेरिका में लोगों को क्लासिकल डांस सिखाती हैं और उन्होंने अपनी एक डांस एकेडमी भी खोली है, जिसका नाम चेरिश इंस्टीट्यूट ऑफ डांस है.  

मीनाक्षी शेषाद्रीकी पहली फिल्म 1983 में आई, जिसका नाम 'हीरो' था. इसमें वो जैकी श्रॉफ के साथ नजर आईं. 'मेरी जंग', 'डकैत', '20 साल बाद', 'गंगा जमुना सरस्वती', 'विजय', 'शहंशाह', 'तूफान', 'जोशीले', 'जुर्म, घायल', 'घर हो तो ऐसा', 'आदमी खिलौना है', 'दामिनी', 'घातक' जैसी फिल्मों में काम किया. 

मीनाक्षी शेषाद्री ने जैकी श्रॉफ, ऋषि कपूर, अनिल कपूर, अमिताभ बच्चन, सनी देओल, गोविंदा, विनोद खन्ना, मिथुन चक्रवर्ती जैसे अभिनेताओं के साथ फिल्मी पर्दे पर रोमांस किया. 

मीनाक्षी शेषाद्री  ने 1995 में हरीश मैसूर नाम के एक इन्वेस्टमेंट बैंकर के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं. इसके तुरंत बाद वह अमेरिका चली गईं और अब अपने पति और अपने दो बच्चों के साथ टेक्सास में रहती हैं.

मीनाक्षी शेषाद्री टेक्सास में भारतीय शास्त्रीय नृत्य सिखाती हैं. वह चैरिटी और फंडरेजर इवेंट्स में भी परफॉर्म करती हैं. मीनाक्षी शेषाद्रि ने अपने 15 साल के करियर में हिंदी, तामिल और तेलुगु फिल्मों में काम किया. उन्हें हर रोल के लिए लोगों ने खूब पसंद किया.  
बता दें, गुजरे जमाने की ऐक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि  ने निधन की अफवाह सोशल मीडिया पर बीते दिन फैल गई, जिसके बाद सोशल मीडिया पर कई लोग मीनाक्षी की तबीयत के बारे में पूछ रहे हैं. 

Share this story