Election

गरीबों के हिस्सों पर कैसे डकैती डाली जाती है, इसके उदाहरण सपा-बसपाः योगी Yogi

भदोही: मुख्यमंत्री योगी Yogi आदित्यनाथ ने भदोही और औराई विधानसभा में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने भाजपा सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया और सपा पर जोरदार हमला किया। उन्होंने कहा कि सपा का विकास कब्रिस्तान का बाउंड्री वाल बनाना था। वहीं हमने सभी तीर्थों, स्मारकों और महापुरुषों के स्थलों का जीर्णोद्धार कराने का का कार्य किया है। काशी विश्वनाथ धाम और मां विंध्यवासिनी धाम प्रदेश को नई पहचान दिला रहे हैं।
मुख्यमंत्री ने कहा कि छह चरणों के बाद ही भाजपा पूर्ण बहुमत से आगे काफी आगे है। इसको देखते हुए विपक्षियों ने विदेश भागने की तैयारी कर ली है। सातवें चरण के बाद आपके वोट से दमदार सरकार बनेगी।

मुख्यमंत्री योगी Yogi ने कहा कि 2017 के पहले की सरकारों की कार्यपद्धति अपने देखी होगी। उस समय बिजली ही नहीं मिल पाती थी। आज बिजली आती है और बिना भेदभाव के सबको बिजली पर्याप्त बिजली मिल रही है। 2017 के पहले सरकारें बिजली देने में भी भेदभाव करती थीं। हमने हर गांव और मजरों तक बिजली पहुंचाई और लोगों को फ्री बिजली कनेक्शन दिया गया।
मुख्यमंत्री ने कोरोना काल का जिक्र करते हुए कहा कि हमने सबको फ्री वैक्सीन दी है। अगर सपा-बसपा की सरकार होती तो यह वैक्सीन ब्लैक हो जाती। गरीबों के हिस्सों पर कैसे डकैती डाली जाती है, इसके उदाहरण सपा-बसपा है।

उन्होंने कहा कि कोरोना काल खंड में बिना भेदभाव के दो बार राशन मिला है। सुरक्षा व सम्मान सबको, लेकिन गरीब के हिस्से पर डकैती डालने का हक किसी को नहीं। यही सबका साथ, सबका विकास है। पहले गरीबों की इन्हीं योजनाओं पर डकैती पड़ती है। सपा के गुर्गे और बहन जी का हाथी राशन खा जाते थे।

See also  भारत के दबाव चलते पाकिस्तान की इमरान सरकार ने लिया ये फैसला

पांच साल पहले जो कहा था, उसे पूरा कियाः योगी Yogi
मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार के कारण ही आज भदोही के कालीन उद्योग को वैश्विक मंच पर मान्यता मिल रही है। अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। हमने पांच साल पहले जो कहा था, उसे पूरा किया। उन्होंने कहा कि सपा परेशान है कि विकास का पैसा कहां से आया है। उनके समय विकास नहीं होता था। दंगे होते थे, अराजकता फैलती थी और लोगों को योजनाओं का लाभ नहीं होता था। सपा की संवेदना माफिया, अपराधी और गुंडों के प्रति थी, इसलिए विकास नहीं करा पाये। भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने अपने कार्यक्रमों को जिस मजबूती से आगे बढ़ाया है, वह किसी से छिपा नहीं है।
मुख्यमंत्री योगी Yogi ने कहा कि विकास और बुलडोजर दोनों साथ-साथ चले, इसके लिए दमदार सरकार चाहिए। इसके लिए भदोही की सभी सीटों पर विजय दिलाइये। सुरक्षा, विकास और गरीबों के कल्याण के लिए भाजपा की सरकार आवश्यक है।